Wrestlemania Backlash 2021: MVP ने बैकस्टेज दिया इंटव्यू,कहा कल रॉ पर होगा Bobby Lashley के लिए बड़ा सरप्राइज

Wrestlemania Backlash 2021: MVP ने बैकस्टेज दिया इंटव्यू,कहा कल रॉ पर होगा Bobby Lashley के लिए बड़ा सरप्राइज:रेसलमेनिया बैकलैश में आज बॉबी…

Wrestlemania Backlash: MVP ने बैकस्टेज दिया इंटव्यू,कहा कल रॉ पर होगा Bobby Lashley के लिए बड़ा सरप्राइज
Wrestlemania Backlash: MVP ने बैकस्टेज दिया इंटव्यू,कहा कल रॉ पर होगा Bobby Lashley के लिए बड़ा सरप्राइज

Wrestlemania Backlash 2021: MVP ने बैकस्टेज दिया इंटव्यू,कहा कल रॉ पर होगा Bobby Lashley के लिए बड़ा सरप्राइज:रेसलमेनिया बैकलैश में आज बॉबी लैश्ले का मुकाबला डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप (WWE Championship) के लिए ड्रयू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Drew Mcintyre And Braun Strowman) के साथ हुआ। जहां बॉबी ने इन दोनों को हराकर अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई टाइटल (WWE Title) को बरकरार रखने में कामयाब रहे। लेकिन बॉबी लैश्ले की इस जीत के तुरंत बाद एमवीपी ने बैक्स्टैज एक इंटरव्यू दिया।जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने मंडे नाइर रॉ के लिए उन्होंने कुछ सरप्राइज प्लान किया है।

एमवीपी ने संकेत दिया कि लैश्ले अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए छुट्टी पर जा सकते हैं।”एमवीपी ने कहा कि इस चैंपियन ने बार-बार साबित किया है कि वह सर्वशक्तिमान डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन है,”। “इतिहास में ऐसा कोई आदमी नहीं है जो उससे ज्यादा मेहनत करता हो। यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर जाते हैं और उनके द्वारा पोस्ट किए गए वर्कआउट को देखते हैं, तो घातक पुरुष भी इसके आगे गिर जाएंगा और मर जाएंगा। बार-बार उसने इस टाइटल का बचाव किया है और दुनिया को दिखाया है कि वह सर्वशक्तिमान है

“अब चैंपियन के लिए अपने श्रम के फल का आनंद लेने का समय है, ठीक है ना?”एमवीपी ने फिर लैश्ले को देखा और कहा, “देखो, मैंने सब कुछ तैयार कर लिया है। मुझे आपकी यात्रा मिल गई है। मान लीजिए कि कल मैं आपके लिए कुछ सरप्राइज लेकर आया हूं। थोड़ा समय निकालो।”

वहीं इससे पहले लैश्ले ने एमवीपी को “उत्कृष्ट रणनीतिकार” कहा और कहा कि वह कुछ समय निकालने के लिए तैयार हैं।लैश्ले ने कहा, “मैं लंबे समय से काफी मेहनत कर रहा हूं, अब जश्न मनाने का समय आ गया है।” “हमने बहुत काम किया है और सब कुछ दिया है।” इतना कहकर बॉबी लैश्ले और एमवीपी वहां से चले जाते हैं। लेकिन कल यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि एमवीपी ने बॉबी लैश्ले के लिए क्या सरप्राइज रखा है।

 

Share This: