Roman Reigns News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कथित तौर पर रोमन रैंस को नहीं किया अपने इस मेजर इवेंट के लिए शेड्यूल, देखें ये रिपोर्ट

Roman Reigns News: अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस (Undisputed WWE Universal Champion Roman Reigns) का आगामी मनी इन द बैंक प्रीमियम…

WWE News: अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में Roman Reigns ने किया ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम, जानिए क्या है ये कीर्तिमान
WWE News: अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में Roman Reigns ने किया ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम, जानिए क्या है ये कीर्तिमान
Roman Reigns News: अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस (Undisputed WWE Universal Champion Roman Reigns) का आगामी मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट (Money in The Bank Premium Live Event) में दिखाई देने का कोई भी कार्यक्रम नहीं है।
रोमन रैंस ने रेसलमेनिया 38 में अपनी जीत के बाद से ही किसी भी नॉन-डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इवेंट में अपने अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड नहीं किया है। वहीं रैंस कथित तौर पर  मनी इन द बैंक इवेंट में रिडल के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करने के लिए तैयार थे। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में भी द किंग ऑफ ब्रोस मिज टीवी पर दिखाई दिए। जहां उन्होंने रैंस के लिए एक चुनौती जारी की।
स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बैरासो ने हाल ही में बताया था कि रोमन रैंस का अब मनी इन द बैंक में आने का कार्यक्रम नहीं है।वहीं कुछ समय के बाद ही WOR के डेव मेल्टजर ने भी रैंस के मनी इन द बैंक स्टेटस के बारे में बैरासो की रिपोर्ट की पुष्टि की।

Roman Reigns News:  रोमन रैंस के विरोधियों के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई ने नहीं बदले हैं प्लान
जस्टिन बैरासो ने अपनी रिपोर्ट में यह भी कहा था कि निकट भविष्य में रोमन रैंस के विरोधियों की अपेक्षित स्लेट अपरिवर्तित बनी हुई है। इस स्लेट के अनुसार आने वाले महीनों में रैंस तीन टॉप स्टार्स से भिड़ने वाले हैं। जिसमें रिडल, रैंडी ऑर्टन और ड्रयू मैकइंटायर शामिल हैं। वहीं अगर देखा जाए तो रैंस और रिडल कभी भी किसी भी सिंगल मैच में आपस में नहीं भिड़े हैं।

बैरासो ने लिखा है कि,”रैंस के लिए विरोधियों की अपेक्षित स्लेट नहीं बदली है, लेकिन वह वर्तमान में मनी इन द बैंक के लिए काम करने के लिए निर्धारित नहीं है। रिडल ने इस हफ्ते रॉ पर रैंस को बुलाया है और ऑर्टन एक सच्चे स्टार हैं जो हमेशा एक मेन इवेंट में कदम रखने के लिए तैयार रहते हैं। मैकइंटायर लगातार गति का निर्माण कर रहे हैं, जो महत्वपूर्ण है क्योंकि हम गर्मियों के करीब आ रहे हैं,”
रेसलमेनिया 38 के मेन इवेंट में ब्रॉक लेसनर को हराकर रैंस अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। रैंस ने अब तक 10 मौकों पर ड्रयू मैकइंटायर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया है, जिसके सभी मैच डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इवेंट में हुए हैं। मैकइंटायर ने 3 सितंबर 2022 को होने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई क्लैश एट द कैसल में टाइटल मैच के लिए रैंस को चुनौती दी है।
जब से रैंस रेसलमेनिया में विजयी हुए हैं तब से उन्होंने अपनी अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन को डिफेंड नहीं किया है और अब रैंस अब मनी इन द बैंक के लिए भी निर्धारित नहीं है।
Share This: