मैक्सिकन रेसलर ने 5 साल के बच्चे पर किया हमला, पहले की चोक करने की कोशिश फिर जमींन पर पटका,देखें वीडियो

मैक्सिकन रेसलर ने 5 साल के बच्चे पर किया हमला, पहले की चोक करने की कोशिश फिर जमींन पर पटका,देखें वीडियो:मैक्सिको से…

मैक्सिकन रेसलर ने 5 साल के बच्चे पर किया हमला, पहले की चोक करने की कोशिश फिर जमींन पर पटका,देखें वीडियो
मैक्सिकन रेसलर ने 5 साल के बच्चे पर किया हमला, पहले की चोक करने की कोशिश फिर जमींन पर पटका,देखें वीडियो

मैक्सिकन रेसलर ने 5 साल के बच्चे पर किया हमला, पहले की चोक करने की कोशिश फिर जमींन पर पटका,देखें वीडियो:मैक्सिको से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पेशेवर रेसलर ने मैक्सिको के इवेंट के दौरान पांच साल के बच्चे को पकड़ने की कोशिश की और उसके बाद उसे जमीन पर पटक दिया। घटना के वीडियो से पता चलता है कि 21 वर्षीय पहलवान एइनार क्रूज़, जो ‘इनार एल वाइकिंगो’ उपनाम के तहत रेसलिंग करता है।वह मेक्सिको सिटी बोरो वेनुस्टियानो कैरान्ज़ा में एक बाहरी रेसलिंग प्रतियोगिता में 5 वर्षीय माटेओ को जमीन पर पटक देता है। पिछले शुक्रवार कथित तौर पर वाइकिंगो बच्चे का गला घोंटना चाहता था क्योंकि रेसलर “विलेन टीम” में था।

वीडियो में माटेओ को एक टैग टीम मैच समाप्त होने के बाद पहलवान के पास जाते हुए देखा जा सकता है। मैच हारते ही माटेओ रेसलर के गले के पास पहुंचा जिसके बाद उस रेसलर ने खड़े होकर बच्चे पर हमला कर दिया।

वीडियो में दिखाया गया है कि पहलवान द्वारा माटेओ को सड़क के फर्श पर पटकने के तुरंत बाद रिंग के पास खड़े लोगों का एक समूह माटेओ की सहायता के लिए आया और वाइकिंगो को उसके इस काम के लिए फटकार लगाई।

उसी दिन माटेओ पर हमला करने के आरोप में वाइकिंगो को मैक्सिको सिटी में गिरफ्तार कर लिया गया था। हालाँकि लड़के की माँ द्वारा क्षमा याचना पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत होने के बाद उसे जल्द ही पुलिस हिरासत से रिहा कर दिया गया। वाइकिंगो के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया क्योंकि लड़के की मां 21 वर्षीय पहलवान को माफ करने के लिए तैयार हो गई।

डेलीमेल यूके ने मेक्सिको सिटी के अटॉर्नी जनरल अर्नेस्टिना गोडॉय के हवाले से कहा, “यह कोई अपराध नहीं है जो स्वतंत्रता से वंचित करने योग्य है, जिन चोटों को ठीक होने में 15 दिन लगते हैं, वे दंडनीय नहीं हैं।”

मेक्सिको सिटी रेसलिंग कमिशन ने सोमवार को वाइकिंगो के अनिश्चितकालीन निलंबन की घोषणा की थी। घटना के बाद रेसलिंग समुदाय वाइकिंगो के व्यवहार से नाराज है और कई रेसलरों ने अपना समर्थन देने के लिए घटना के बाद से माटेओ के घर का दौरा किया है।

 

Share This: