Cm Punk AEW Rampage: सीएम पंक के एइडब्ल्यू में डेब्यू करने के बाद ऐसा था फैंस का रिएक्शन, कई दर्शकों के आखों में आ गए थे आंसू

Cm Punk AEW Rampage: सीएम पंक के एइडब्ल्यू में डेब्यू करने के बाद ऐसा था फैंस का रिएक्शन, कई दर्शकों के आखों…

WWE News: CM Punk के एइडब्ल्यू में डेब्यू करने के बाद ऐसा था फैंस रिएक्शन, कई दर्शकों के आखों में आ गए थे आंसू
WWE News: CM Punk के एइडब्ल्यू में डेब्यू करने के बाद ऐसा था फैंस रिएक्शन, कई दर्शकों के आखों में आ गए थे आंसू

Cm Punk AEW Rampage: सीएम पंक के एइडब्ल्यू में डेब्यू करने के बाद ऐसा था फैंस का रिएक्शन, कई दर्शकों के आखों में आ गए थे आंसू: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk ) ने सात सालों के बाद फिर से प्रो-रेसलिंग में वापसी कर ली है। उन्होंने आज एइडब्ल्यू (AEW) कंपनी में एइडब्ल्यू रैम्पेज (Aew Rampage) से अपना डेब्यू किया। जैसे पंक का म्यूजिक हिट हुआ, वैसे ही एरिना में बैठे लोग खुशी के मारे उछलने लगे। पूरा एरिना सीएम के नारों से गूंजने लगा। इस बीच कई फैंस की आखों में आंसू भी देखने को मिले। पंक ने अपनी शानदार वापसी के बाद एक प्रोमो भी दिया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह अब लंबे समय तक एइडब्ल्यू के साथ जुड़े रहेंगे।

ये भी पढ़ें- AEW News: Cm Punk ने किया एइडब्ल्यू में अपना डेब्यू , खुद को नया निकनेम देते हुए किया इस सुपरस्टार को चैलेंज

पंक आज केवल एइडब्ल्यू रैम्पेज एरिना में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाए गए हैं। रेसलिंग फैंस जहां एक तरफ एइडब्ल्यू की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं विंस मैकमोहन और डब्ल्यूडब्ल्यूई पर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं। सीएम पंक के एइडब्ल्यू में आने से कंपनी को जहां एक तरफ काफी फायदा होगा तो वहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए यह एक बहुत बड़ा नुकसान होगा। ट्वीटर पर भी फैंस ने सीएम पंक की वापसी का स्वागत करते हुए अपनी प्रतिक्रयाएं दी हैं और अपनी खुशी व्यक्त की हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें-  WWE Raw: Logan Paul set to return next week on Monday night Raw. Check Details

Cm Punk Aew Rampage: ट्वीटर पर ऐसी थी फैंस की पंक की वापसी को लेकर प्रतिक्रियाएं
सीएम पंक की वापसी से फैंस बहुत खुश है और हो भी क्यों न। डब्ल्यूडब्ल्यूई से जाने के बाद पंक सात सालों के बाद रेसलिंग में अपनी वापसी कर रहे है और फैंस के इसी प्यार की वजह से वह ट्वीटर पर भी इस समय नंबर वन पर ट्रेंड कर रहे हैं। यहां देखें फैंस की प्रतिक्रियांए

सीएम पंक की वापसी पर  एक फैन ने लिखा कि मैं सीएम पंक की वापसी से बहुत खुश हूं।

वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि,एइडब्ल्यू फैंस-हैल यस, डब्ल्यूडब्ल्लयूई फैंस-हैल नो, रेसलिंग फैंस- ये बहुत ही शानदार और सभी के लिए महान क्षण है।

इसके साथ ही अन्य फैन ने लिखा कि “@AEW और @CMPunk ने निश्चित रूप से आज रात इतिहास रच दिया।”

वहीं इसके अलावा कुछ फैंस ने विंस मैकमोहन और डब्ल्यूडब्ल्यूई का मजाक उड़ाते हुए भी ट्वीट किया।

शिवा सिंह नाम के एक फैन ने लिखा कि यह सच में गेम-चेंजर है अब टीआरपी और रेटिंग छत के ऊपर जा रही हैं, डब्ल्यूडब्ल्यूई और विंस मैकमोहन पर दया आ रही है।

वहीं इसके अलावा रॉबी रोब नाम के यूजर ने विंस मैकमोहन की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि,” विंस देख रहे हैं सीएम पंक का एइडब्ल्यू में रिर्टन”

Share This: