AEW News: Cm Punk ने किया एइडब्ल्यू में अपना डेब्यू , खुद को नया निकनेम देते हुए किया इस सुपरस्टार को चैलेंज

AEW News- Cm Punk ने किया एइडब्ल्यू में अपना डेब्यू , खुद को नया निकनेम देते हुए किया इस सुपरस्टार को चैलेंज:…

AEW News- Cm Punk ने किया एइडब्ल्यू में अपना डेब्यू , खुद को नया निकनेम देते हुए किया इस सुपरस्टार को चैलेंज: WWE Chairman Vince McMahon
AEW News- Cm Punk ने किया एइडब्ल्यू में अपना डेब्यू , खुद को नया निकनेम देते हुए किया इस सुपरस्टार को चैलेंज: WWE Chairman Vince McMahon

AEW News- Cm Punk ने किया एइडब्ल्यू में अपना डेब्यू , खुद को नया निकनेम देते हुए किया इस सुपरस्टार को चैलेंज: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन सीएम पंक (Cm Punk) जनवरी 2014 में रेसलिंग रिंग छोड़ने के बाद फिर से प्रो-रेसलिंग में वापसी कर रहे हैं। पांच बार के डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ने रॉयल रंबल 2014 के बाद चेयरमैन विंस मैकमोहन (Chairman Vince McMahon) के साथ रचनात्मक निराशा और खराब संबंधों के बाद कंपनी छोड़ दी थी। लेकिन अब सीएम पंक ने फिर से प्रो-रेसलिंग में वापसी कर ली है और अब वह एइडब्ल्यू में रेसलिंग करते हुए नजर आएंगे।

‘द बेस्ट इन द वर्ल्ड’ ने 2019 में फॉक्स नेटवर्क के डब्ल्यूडब्ल्यूई बैकस्टेज शो में गेस्ट एनालिस्ट के रूप में वापसी की थी, लेकिन यह उनका इन-रिंग रिटर्न नहीं था जिसके लिए फैंस उनका वर्षों से इंतजार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights: जॉन सीना ने दिखाई रोमन रैंस को समरस्लैम की झलक, एज ने सैथ रॉलिंस को कराया “द ब्रूड्स” की उपस्थिति का अहसास

AEW News: सीएम पंक ने एइडब्ल्यू रैम्पेज से किया अपना डेब्यू

सीएम पंक ने शिकागो में यूनाइटेड सेंटर में एइडब्ल्यू रैम्पेज: फर्स्ट डांस शो में अपना एइडब्ल्यू डेब्यू किया। वह शो की शुरुआत में तब पहुंचे जब एइडब्ल्यू के मालिक टोनी खान ने 15,000 से अधिक प्रशंसकों से वादा किया कि कंपनी पर उनके विश्वास को कायम रखा जाएगा।

पंक के आने पर ऑडियंस काफी उत्साहित दिखी। जैसे ही पंक एरिना में आए फैंस उनके नाम का जाप करने लगे।इसके बाद पंक चारों ओर गए और भीड़ में खड़े लोगों ने उन्हें गले लगा लिया। पंक ने माइक लेने के बाद घोषणा की कि वह एक बार की उपस्थिति के लिए नहीं आ रहा है और आने वाले लंबे समय तक कंपनी में रहेंगे।

अंग्रेजी में भी पढ़ें-  WWE News: WWE champion CM Punk makes his highly-anticipated return to AEW Rampage; Watch video

AEW News: डार्बी एलिन के साथ पंक का पहला मैच
पंक ने आगे डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने समय की आलोचना की, इसे उस स्थान के रूप में वर्णित किया जिसने उन्हें “पहले स्थान पर बीमार” बना दिया। उन्होंने यह भी घोषणा की कि उन्होंने 13 अगस्त 2005 को पेशेवर कुश्ती छोड़ दी थी, उन्होंने बताया कि रिंग ऑफ ऑनर रेसलिंग के बाद से ही उन्होंने कुश्ती छोड़ दी थी और 20 अगस्त, 2021 को वह फिर से प्रो-रेसलिंग में वापस आ गए हैं।

पीछे की ओर जाने से पहले पंक ने एइडब्ल्यूई ऑल आउट पे-पर-व्यू में एक मैच के लिए डार्बी एलिन को चुनौती दी। जो 5 सितंबर को शिकागो में होगा।

2011 रॉ के एक एपिसोड से अपने प्रसिद्ध ‘पाइपबॉम्ब’ प्रोमो के लिए जाने जाने वाले पंक ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के मैनेजमेंट के साथ अपने गुस्से को निकालने के लिए अपना ‘वॉयस ऑफ द वॉयसलेस’ का उपनाम अर्जित किया।

 

Share This: