Viral Video: कैमरा के सामने ही लड़ पड़ी महिला प्लेयर्स, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: विमेंस बास्केटबॉल वर्ल्डकप मैच (Basketball World Cup) के बाद प्रेस से बात कर रही एक महिला का इंटरव्यू वायरल हो…

Viral Video: प्रेस कांफ्रेंस में भिड़ीं दो महिला खिलाड़ी, हाथापाई कैमरा पर रिकॉर्ड
Viral Video: प्रेस कांफ्रेंस में भिड़ीं दो महिला खिलाड़ी, हाथापाई कैमरा पर रिकॉर्ड

Viral Video: विमेंस बास्केटबॉल वर्ल्डकप मैच (Basketball World Cup) के बाद प्रेस से बात कर रही एक महिला का इंटरव्यू वायरल हो रहा है। वैसे इस इंटरव्यू में ऐसा ख़ास कुछ नहीं, लेकिन जो इसमें रिकॉर्ड हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल माली की दो खिलाड़ी आपस में लड़ने (Girls Players Fight Viral Video) लगी, इंटरव्यू वाला कैमरा उनकी तरफ घूमा तो दोनों के बीच हाथापाई रिकॉर्ड हो गई।

Viral Video: महिला बास्केटबॉल प्लेयर्स के बीच हाथापाई

वायरल वीडियो में एक खिलाड़ी हंसते हुए एक इंटरव्यू दे रही है। कि तभी अचानक पीछे से तेज आवाज आती है, महिला घूमकर देखती है कि उसकी हंसी गायब हो जाती है तभी कैमरा उस तरफ मुड़ता है तो नजर आता है कि दो महिला प्लेयर्स आपस में लड़ रही है। बीच बचाव के लिए अन्य खिलाड़ी भी हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे को मार रही है। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद फीबा ने जांच बिठाई है।

Girls Fight : Fiba ने बैठाई जांच

वीडियो वायरल होने के बाद Fiba (International basketball federation) ने जांच बैठाई है। जांच होने के बाद दोनों महिला खिलाड़ियों पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: