Sushil Kumar Case Updates: सुशील कुमार का पहलवान के साथ हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखिए पूरा वीडियो

Sushil Kumar Case Updates: सुशील कुमार के सागर धनकड़ के साथ हुए झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अपने साथियों…

Sushil Kumar Case Updates: सुशील कुमार के सागर धनकड़ के साथ हुए झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अपने साथियों के साथ सुशील वीडियो में आए नजर
Sushil Kumar Case Updates: सुशील कुमार के सागर धनकड़ के साथ हुए झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अपने साथियों के साथ सुशील वीडियो में आए नजर

Sushil Kumar Case Updates: सुशील कुमार के सागर धनकड़ के साथ हुए झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अपने साथियों के साथ सुशील वीडियो में आए नजर – 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की कथित हत्या मामले के आरोपी भारत के बेहतरीन पहलवान सुशील कुमार छह दिन की हिरासत पुलिस हिरासत में हैं.

वहीं NEWS18 ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कथित तौर पर दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को एक छड़ी के साथ खड़े दिखाया गया है, क्योंकि उनके साथ आने वाले पुरुष किसी अन्य व्यक्ति पर हमला करते हैं. जो आदमी जमीन पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है, उसका नाम पहलवान सागर राणा बताया जा रहा है. जिसकी बाद में हमले में लगी चोटों के कारण मौत हो गई. कुमार फिलहाल पुलिस हिरासत में है.

वीडियो में घायल पहलवान 23 वर्षीय सागर धनखड़ जमीन पर पीठ के बल लेटा हुआ नजर आ रहा है, जबकि सुशील कुमार और तीन अन्य लोग उसे घेरे हुए हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुशील कुमार और सह-आरोपी अजय को रविवार सुबह मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था। सुशील 19 दिनों से पुलिस से बचकर भाग रहा था. सुशील कुमार और उसके सहयोगी को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से 12 दिन मांगे थे लेकिन उन्हें 6 दिन का ही समय मिला.”

आपको बता दें कि सुशील कुमार को उस मामले में नामजद किया गया है जो सागर राणा की मौत से संबंधित है। दो बार के ओलंपिक पदक विजेता और उसके सहयोगियों द्वारा 4 मई को छत्रसाल स्टेडियम में अपने दो दोस्तों के साथ मारपीट की गई थी. युवा पहलवान की मौत के बाद से सुशील फरार था और गिरफ्तारी से बच रहा था.

सुशील और उसके साथियों पर सागर को मॉडल टाउन स्थित उसके घर से अगवा करने का आरोप है। पुलिस ने कहा था कि अन्य पहलवानों के सामने उसे गाली देने के लिए उसे सबक सिखाने के लिए ऐसा किया गया था. सुशील ने प्रिंस नाम के एक लड़के को घटना का वीडियो बनाने के लिए कहा और वह चाहता था कि यह उसके समुदाय में यह वीडियो वायरल हो ताकि कोई और दो बार के ओलंपिक पदक विजेता को फिर से अपमानित करने की हिम्मत न करे.

Share This: