UP Yoddha vs Bengal Warriors Highlights: आखिरी रेड में जीती यूपी योद्धा, बंगाल वारियर्स को 33-32 से हराया: Check PKL 2022 Highlights

UP Yoddha vs Bengal Warriors Highlights: प्रो कबड्डी लीग 2022 (PKL 2022) में यूपी योद्धा और बंगाल वारियर्स के बीच पहला मुकाबला…

UP Yoddha vs Bengal Warriors Highlights: प्रो कबड्डी लीग 2022 (PKL 2022) में यूपी योद्धा और बंगाल वारियर्स के बीच पहला मुकाबला खेला गया, जिसमें बंगाल को यूपी ने आखिरी रेड में 1 पॉइंट से जीत हासिल की। ये मुकाबला शाम 7:30 बजे से हैदराबाद (Hyderabad) के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में खेला गया। Pro Kabaddi League 2022 से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

UP Yoddha vs Bengal Warriors Score

UP Yoddha – 33

Bengal Warriors – 32

Update- 

मैच का नतीजा- पहले हॉफ से ही यूपी ने अपना दबदबा बना लिया था और बंगाल के स्टार रेडर मनिंदर को बाहर रखा, इसलिए लगातार बढ़त भी बनाई. लेकिन दूसरे हॉफ में बंगाल ने वापसी की और उन्हें वापसी कराई कप्तान मनिंदर की सुपर रेड ने उन्होंने एक ही रेड में पांच पॉइंट बनाए. जिसके बाद मैच लगभग बराबर का हो गया और आखिरी रेड में यूपी के रोहित ने वाक लाइन को पार कर यूपी को एक अंक से जीत दिलाई. मनिंदर सिंह ने 10 पॉइंट बनाए तो वहीं यूपी योद्धा के परदीप नरवाल ने भी सुपर 10 पूरा किया और 14 अंक बनाए. इसके अलावा श्रीकांत जाधव ने 6पॉइंट बनाए.

आलआउट- मनिंदर ने एक ही रेड में पांच पॉइंट हासिल किये बंगाल की वापसी

यूपी योद्धा अब लंबी रेड कर रहे है और समय को ख़त्म करने की कोशिश कर रहे हैं.

डू और डाई- परदीप नरवाल को बाहर किया

आलआउट: दूसरे हॉफ की शुरुआत में बंगाल आलआउट हुई है

पहला हॉफ- पहले हॉफ में बंगाल वारियर्स पिछड़ रही है और उनके मेन रेडर मनिंदर सिंह कुल 4 मिनट मैट पर बिताए, जिसके चलते बंगाल को बढ़त हासिल नहीं हो पाई, वहीं प्रदीप यूपी के लिए लगातार पॉइंट लाए और सुपर10 के करीब पहुंच गए.

आल-आउट: बंगाल वारियर्स मैच में पहली बार आलआउट हुई यूपी को बढ़त

सुपर टैकल- प्रदीप नरवाल को बंगाल के डिफेन्स ने शिकार किया

पहली रेड- मनिंदर सिंह ने पहली ही रेड में दो पॉइंट लेकर गए, इसके बाद प्रदीप नरवाल ने भी दो पॉइंट की रेड की

टॉस- यूपी योद्धा ने टॉस जीता है

दोनों ही टीमें इस समय प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत करते नजर आ रहे हैं। यूपी योद्धा का प्लेऑफ में पहुंचने का सफर जहां आसान नजर आ रहा है, तो वहीं बंगाल वारियर्स को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए कड़ा संघर्ष करना पद सकता है। यूपी इस समय 17 मैच में 55 पॉइंट लेकर चौथे स्थान पर हैं तो वहीं बंगाल इतने ही मैचों में 48 पॉइंट के साथ आठवे पायदान पर है।

मैच का नाम: यूपी योद्धा बनाम बंगाल वारियर्स, प्रो कबड्डी 2022, मैच 106
दिनांक और समय: शनिवार, 28 नवंबर, 2022, रात 7:30 बजे IST
स्थान: गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम, हैदराबाद

यूपी योद्धा

बंगाल वारियर्स

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: