Tokyo Olympics: Covid के बीच सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया सॉफ्टबॉल टीम पहुंचेगी टोक्यो

Tokyo Olympics: कोरोनावायरल के खतरे के बीच सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई सॉफ्टबॉल टीम पहुंचेगी टोक्यो : कोविड-19 का खतरा होते हुए भी ऑस्ट्रेलिया…

Tokyo Olympics: Covid के बीच सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया सॉफ्टबॉल टीम पहुंचेगी टोक्यो
Tokyo Olympics: Covid के बीच सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया सॉफ्टबॉल टीम पहुंचेगी टोक्यो

Tokyo Olympics: कोरोनावायरल के खतरे के बीच सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई सॉफ्टबॉल टीम पहुंचेगी टोक्यो : कोविड-19 का खतरा होते हुए भी ऑस्ट्रेलिया की सॉफ्टबॉल टीम मंगलवार को ओलंपिक्स के लिए टोक्यो पहुंच जाएगी. वो सबसे पहली टीम होगी जो ओलंपिक्स के लिए टोक्यो पहुंचेगी. सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के टीम के 23 खिलाड़ी और पांच स्टाफ सदस्य रवाना होंगे.

इसके बाद टीम ओलंपिक पूर्व प्रशिक्षण शिविर के लिए गुनमा प्रान्त के ओटा की यात्रा करेगी. सॉफ्टबॉल ऑस्ट्रेलिया के सीईओ डेविड प्रायलेस ने कहा, “राष्ट्रीय आपातकाल और गंभीर प्रतिबंधों के दौरान जापान पहुंचने के लिए एथलीट “सबसे कड़े संभव उपायों” से गुजर रहे हैं.” हालांकि खिलाड़ी और स्टाफ बायो बबल में रहेंगे और पबल्कि के संपर्क में नहीं आ सकेंगे.

प्रायलेस ने क्योडो न्यूज से कहा, “जब हम पहुंचेंगे, हम एक बस में बैठेंगे जो तीन घंटों में हमें ओटा सिटी पहुंचाएगी. फिर सारे बेडरूम, मीटिंग रूम, डाइनिंग रूम- जिम का सारा सामान जो हम साथ ले जाएंगे- उसको एक ही फ्लोर पर कर दिया जाएगा.”

जापान में रहते हुए खिलाड़ियों को होटल से बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी. वे फिर ट्रेनिंग के लिए बाहर जा सकेंगे. कोई उनसे मिलने के लिए होटल भी नहीं आ सकेगा.

प्रायलेस ने कहा, “प्रभावी रूप से हम एक मंजिल पर क्वारंटाइन कर रहे हैं, लेकिन हमारे जाने का एकमात्र कारण सीधे बॉलपार्क में जाना है ताकि हमारा किसी के साथ संपर्क में न आ सकें. हमें जापानी राष्ट्रीय टीम के खिलाफ कुछ मैच खेलने हैं, इसलिए हमें केवल लड़कियों में गेम लाने की जरूरत है. हम चार ओलंपिक खेलों में गए हैं, हमने चार ओलंपिक खेलों में एक पदक जीता है, इसलिए हम एक पदक जीतने का लक्ष्य बना रहे हैं (टोक्यो में).”

Share This: