Sushil Kumar Case Updates: दिल्ली हाईकोर्ट में आज सुशील की मां की याचिका पर सुनवाई की संभावना

Sushil Kumar Case Updates: दिल्ली हाईकोर्ट में आज सुशील की मां की याचिका पर सुनवाई की संभावना- दिल्ली उच्च न्यायालय में आज…

Sushil Kumar Case Updates: दिल्ली हाईकोर्ट में आज सुशील की मां की याचिका पर सुनवाई की संभावना
Sushil Kumar Case Updates: दिल्ली हाईकोर्ट में आज सुशील की मां की याचिका पर सुनवाई की संभावना

Sushil Kumar Case Updates: दिल्ली हाईकोर्ट में आज सुशील की मां की याचिका पर सुनवाई की संभावना- दिल्ली उच्च न्यायालय में आज सुशील कुमार की मां द्वारा दायर एक याचिका पर सुनवाई कर सकता है, जिसमें आरोपी के अधिकारों पर विचार करके आपराधिक मामलों में रिपोर्टिंग के लिए मानक नियम बनाने, मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने और सनसनीखेज रिपोर्टिंग को रोकने की मांग की गई है।

ये भी पढ़ें- Sushil Kumar Case Update: सुशील कुमार की मां ने हाई कोर्ट में दायर की याचिका, मीडिया कवरेज रोकने की मांग

छह दिन की पुलिस हिरासत में भेजे जाने के बाद सोमवार को ओलंपिक पहलवान से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। उन्हें और उनके सहयोगी अजय कुमार को 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की कथित हत्या के आरोप में रविवार सुबह दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया था, जिनकी 4 मई को छत्रसाल स्टेडियम में लड़ाई के बाद मौत हो गई थी।

मामले को हर एंगल से जांच के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या सुशील के गैंगस्टरों से संबंध थे, जिन्होंने गिरफ्तारी से पहले उसकी मदद की होगी। क्राइम ब्रांच की टीम फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से घटनास्थल से सबूत जुटा रही है।

पुलिस ने कहा था कि सुशील और उसके साथियों पर मॉडल टाउन में सागर को उसके घर से अगवा करने का आरोप लगाया गया है ताकि उसे अन्य पहलवानों के सामने गाली-गलौज करने के लिए सबक सिखाया जा सके। पुलिस के अनुसार, सुशील ने प्रिंस नाम के एक लड़के को घटना का वीडियो बनाने के लिए कहा और चाहता था कि यह उसके समुदाय में वायरल हो ताकि कोई और दो बार के ओलंपिक पदक विजेता को फिर से अपमानित करने की हिम्मत न करे।

Share This: