Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा को पति शोएब मलिक ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश- Check Out

Sania Mirza Birthday: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib malik) के रिश्ते को लेकर…

Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा को पति शोएब मलिक ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश- Check Out
Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा को पति शोएब मलिक ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश- Check Out

Sania Mirza Birthday: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib malik) के रिश्ते को लेकर कुछ दिनों से काफी खबरें आ रही हैं। दरअसल, दोनों के तलाक (Sania Mirza Divorce) के चर्चे हर तरफ हैं, पाकिस्तानी मीडिया ने तो दावा तक किया है कि ये कपल अपनी 12 साल की शादी को खत्म करने जा रहे हैं। साथ ही ये भी कहा गया कि दोनों जल्द ही इसकी घोषणा भी कर सकते हैं। इसके पीछे का कारण शोएब मलिक द्वारा सानिया मिर्जा को धोखा देना बताया जा रहा है। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसकी अभी पूरी तरह से पुष्टि हुई नहीं है। वहीं इन सब के बीच आज यानी 15 नवंबर को सानिया मिर्जा अपना जन्मदिन मना रही हैं और उनके इस खास दिन पर उनके पति शोएब मलिक ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

बता दें कि, सानिया अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। और शोएब ने सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने सानिया को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में विश भी किया। उन्होंने इस दौरान अपने पोस्ट में दोनों का एक फोटो शेयर किया और साथ ही लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत बधाई। आपके स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं। इस दिन का भरपूर आनंद लो।” वहीं शोएब ने ये खास पोस्ट उस वक्त शेयर किया जब दोनों के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें चल रही हैं। साथ ही पाक क्रिकेटर ने ये पोस्ट देर रात करीब एक बजकर 15 मिनट पर किया।

फिलहाल, शोएब के इस पोस्ट से उन दोनों के फैंस ने कहीं न कहीं चैन की सांस ली है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। अभी तक उनके इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही इस कपल को हमेशा साथ रहने की सलाह दी जा रही है।

गौरतलब है कि सानिया और शोएब के बीच तलाक की वजह पाकिस्तान की एक्ट्रेस और सिंगर आयशा उमर को बताया जा रहा है। आयशा ने कुछ समय पहले ही शोएब मलिक के साथ बोल्ड फोटोशूट कराया था, तब से ही इस कपल के बीच खटास बढ़ गई है।

हालांकि, तलाक की इन खबरों के बीच रविवार को पाकिस्तान के एक निजी चैनल ने सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि सानिया और शोएब ने एक रणनीति के तहत किया है। मतलब उनका तलाक महज उनके आने वाले शो मिर्जा-मलिक शो स्ट्रीम के लिए था, चैनल ने इसे महज एक कॉन्ट्रोवर्सियल करार दिया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: