Tamil Thalaivas vs Jaipur Pink Panthers Highlights: तमिल थलाइवाज ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 38-27 से किया धराशाही खिलाड़ी, इस सीजन की दूसरी जीत: Check PKL 2022 Highlights

Tamil Thalaivas vs Jaipur Pink Panthers Highlights: PKL 2022 Live- बेंगलुरु में तीन सप्ताह की गहन कार्रवाई के बाद, टूर्नामेंट का दूसरा…

Tamil Thalaivas vs Jaipur Pink Panthers Highlights: PKL 2022 Live- बेंगलुरु में तीन सप्ताह की गहन कार्रवाई के बाद, टूर्नामेंट का दूसरा चरण (PKL Season 9) आज पुणे से ‘ट्रिपल पंगा’ नाइट के साथ शुरू हो गया है। तमिल थलाइवाज और जयपुर पिंक पैंथर्स एक-दूसरे के सामने थी और थलाइवाज ने जयपुर को 11 पॉइंट्स से मात दी। यह मैच पुणे के बालेवाड़ी में श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला जा रहा है। Pro Kabaddi League 2022 से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Tamil Thalaivas vs Jaipur Pink Panthers Live Updates

Tamil Thalaivas : 38

Jaipur Pink Panthers: 27

8:29: तमिल थलाइवाज ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 11 अंको से हराया, तमिल थलाइवाज की इस सीजन की यह दूसरी जीत है

8:25: तमिल थलाइवाज के नरेंदर का सुपर 10, ये उनका इस सीजन का तीसरा सुपर 10 है

8:22: तमिल थलाइवाज पहली बार हुई आल-आउट, उनके पास अब 9 पॉइंट की लीड

8:16: अर्जुन देशवाल ने शानदार रेड की और तमिल थलाइवाज के दो खिलाड़ियों को आउट किया.

8:14: तमिल थलाइवाज  का अब तक 14 टैकल पॉइंट ले चुका है और ये उनका इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नजर आ रहा है

8:12 : जयपुर पिंक पैंथर्स ने टैकल में पॉइंट लाना शुरू किया और धीरे-धीर अंतर घट रहा है.

8:09: 10 मिनट का खेल बचा है और 17 पॉइंट्स का अंतर है.

8:06: जयपुर की टीम ने वापसी की है और अपने अंतर को कम करने की कोशिश टीम कर रही है.

8:01: आल-आउट, जयपुर पिंक दूसरी बार आल-आउट और तमिल थलाइवाज की बढ़त मजबूत हो रही है

7:58 PM IST: दूसरे हॉफ की कबड्डी शुरू हुई और वहीं हुआ जो इस मैच में शुरू से हो रहा  है तमिल थलाइवाज ने पॉइंट हासिल किया.

Half Time: पहले हॉफ का खेल खत्म हुआ और तमिल थलाइवाज ने 12 अंको की बढ़त बना ली है. तमिल थलाइवाज के नरेंदर ने 7 रेड पॉइंट हासिल किये हैं. 

7:49: आज तमिल थलाइवाज का डिफेंस बहुत आक्रामक दिखाई दे रहा है, वहीं जयपुर का डिफेंस थोडा बिखरा हुआ लग रहा है.

7:45 : अर्जुन देशवाल को स्टार्टिंग 7 में नहीं रखा गया था लेकिन अब उन्हें मैट परर लाया गया, लेकिन अपनी पहली ही रेड में वह बाहर हो गए.

7:43: तमिल थलाइवाज ने शानदार शुरुआत की है और ये उनकी इस सीजन की सबसे बेहतरीन शुरुआत मानी जा सकती है.

7:41: जयपुर पिंक पैंथर्स की बहुत ही खराब शुरुआत रही है, अब अर्जुन देशवाल को मैट पर बुलाया गया है

7:37: जयपुर को नरेंद्र ने आल-आउट किया, 4 पॉइंट हासिल किए, पहले 6 मिनट में जयपुर की टीम आल आउट हुई

7: 34: डू और डाई में जयपुर के कप्तान भवानी राजपूत आउट औरफ दूसरी ओर तमिल थलाइवाज के नरेंद्र ने शानदार पॉइंट हासिल किया ये उनका तीसरा पॉइंट है

7:32: दोनों टीमों ने पहली ही रेड में अपना-अपना खाता खोल लिया है और इस मैच ककी तेज शुरुआत हुई है.

7:30 PM IST: जयपुर ने टॉस जीता है और जयपुर के स्टार रेडर अर्जुन देशवाल नहीं खेल रहे हैं.

7:28 PM IST: दोनों टीमें मैट पर पहुंच चुकी हैं और बस कुछ ही देर में मैच शुरू होगा.

7:13 PM IST: आज प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का दूसरा चरण पुणे में शुरू हो रहा है और पहला मैच जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाना है. मुकाबला अब से कुछ ही देर में शुरू होगा.

Tamil Thalaivas Starting 7

Jaipur Pink Panthers Starting 7 

तमिल थलाइवाज जिन्होंने सीजन के पहले चरण में संघर्ष किया है, उन्होंने सिर्फ एक ही गेम जीता है, शुक्रवार को नए कोच आशान कुमार के नेतृत्व में एक नया अध्याय शुरू करेंगे। तमिल थलाइवाज का लक्ष्य मजबूत वापसी करना है। वे अपने स्टार रेडर पवन सहरावत की चोट से परेशान हैं और यह संभावना नहीं है कि वह आगामी प्रतियोगिता में खेलेंगे। नरेंद्र होशियार अब तक टीम के टॉप रेडर रहे हैं, जिन्होंने 6 मैचों में 48 रेड पॉइंट बनाए हैं।

दूसरी ओर, जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी सीजन 9 में अब तक पांच जीत और दो हार के साथ सबसे पूर्ण टीमों में से एक रही है। वे अपने पिछले मुकाबले में पुनेरी पलटन के खिलाफ 32-24 की हार का सामना करने के बाद प्रतियोगिता में प्रवेश करेंगे। अर्जुन देशवाल इस सीजन में एक बार फिर पैंथर्स के बेस्ट रेडर रहे हैं। उन्होंने अब तक 72 रेड प्वाइंट बनाए हैं। राहुल चौधरी अपने पुराने स्व की तरह दिखने लगे हैं और 25 रेड पॉइंट हासिल कर चुके हैं। वी अजित कुमार ने 21 रेड अंक बनाए हैं और एक प्रभावशाली प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। तिकड़ी एक बार फिर से थलाइवाज की रक्षा के खिलाफ बड़े पैमाने पर स्कोरिंग करने की कोशिश करेगी।

Tamil Thalaivas vs Jaipur Pink Panthers Live Score: प्रो कबड्डी लीग का दूसरा चरण कल से शुरू, पहले मैच में तमिल थलाइवाज-जयपुर पिंक पैंथर्स आमने-सामने: Follow PKL 2022 Updates

प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का सीधा प्रसारण कहां और कैसे देख सकते हैं?

प्रो कबड्डी लीग के सभी मैचों का प्रसारण स्टार नेटवर्क करेगा। आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 2 पर कबड्डी के सभी मैचों का आंनद ले सकते हैं।

खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: