Haryana Steelers vs Patna Pirates Highlights: हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स 33-23 से हराया, प्लेऑफ की जंग में बने रहेंगे: PKL 2022 Highlights

Haryana Steelers vs Patna Pirates Highlights: प्रो कबड्डी लीग 2022 के 100वें मुकाबले में आज हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला पटना पाइरेट्स के…

Haryana Steelers vs Patna Pirates Highlights: प्रो कबड्डी लीग 2022 के 100वें मुकाबले में आज हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला पटना पाइरेट्स के बीच हुआ, जिसमें हरियाणा को जीत मिली। Pro Kabaddi League 2022 से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

Haryana Steelers vs Patna Pirates Score:

Haryana Steelers -33

Patna Pirates – 23

Updates- 

मैच का नतीजा- हरियाणा स्टीलर्स के शानदार आल-राउंड प्रदर्शन की बदौलत उन्हें एक बड़ी जीत हासिल हुई. जयदीप ने सुपर-10 पूरा किया वहीं मीतु शर्मा ने भी रेडिं में 8 पॉइंट हासिल किए. दूसरी ओर पटना की तरफ से रोहित गुलिया ने 17 रेड में 11 पॉइंट लिए, लेकिन उसके मेन रेडर और डिफेंडर खामोश रहे, सचिन को 4 अंक मिले, वहीं शादलू को सिर्फ 2 ही अंक मिल सके जिसके कारण पटना आज पिछडती नजर आई. इस जीत के साथ हरियाणा की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद मजबूत हुई है और अब उसे बाकी के मैचों में भी ऐसा ही प्रदर्शन करने की जरूरत है.

सुपर-10 – मंजीत दहिया ने अपना सुपर 10 पूरा किया

आलआउट- हरियाणा स्टीलर्स ने पटना को दूसरी बार आलआउट किया

टैकल- हरियाणा ने पिछले टैकल में पॉइंट हासिल किया है

आलआउट- हरियाणा स्टीलर्स ने पटना को आलआउट किया और अब हरियाणा आगे

सुपर रेड- मंजीत दहिया ने पटना के चार खिलाडियों को बाहर किया, पटना ने रिव्यु की मांग की, लेकिन असफल

सुपर टैकल– मीतु को पटना के डिफेंडर ने सुपर टैकल किया और दो पॉइंट

पहला हॉफ- पहले हॉफ में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला, दोनों ही टीमों के स्टार रेडर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया, सचिन तंवर ने 4 अंक लिए तो वहीं हरियाणा के मीतू शर्मा ने 7 पॉइंट हासिल किए. रोहित गुलिया ने भी 10 रेड में 7 अंक हासिल किए, अब ऊंट किस करवट बैठेगा अभी कहना मुश्किल लग रहा है.

टैकल- हरियाणा को पहला पॉइंट डिफेन्स में मिला है.

Toss- पहली रेड में सचिन पॉइंट लेकर गए और प्लेऑफ के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण मुकाबला है

दोनों टीमें इस समय संघर्ष कर रही हैं। स्टीलर्स 16 मैचों में पांच जीत और नौ हार के साथ दसवें स्थान पर है। इस बीच पाइरेट्स 16 मैचों में सात जीत और छह हार के साथ सातवें स्थान पर है।

स्टीलर्स टूर्नामेंट में कठिन समय से गुजर रहे हैं, अपने अंतिम पांच में केवल एक बार जीते हैं। वे अपने पिछले मुकाबले में गत चैंपियन के खिलाफ 42-30 की हार के बाद वापसी कर रहे हैं। तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स के खिलाफ अब स्टीलर्स के सामने कड़ी चुनौती है।

हरियाणा स्टीलर्स बनाम पटना पाइरेट्स, पीकेएल 2022, मैच डिटेल

मैच का नाम: हरियाणा स्टीलर्स बनाम पटना पाइरेट्स, प्रो कबड्डी 2022, मैच 100
दिनांक और समय: शुक्रवार, 25 नवंबर, 2022; भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे
स्थान: गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम, हैदराबाद

हरियाणा स्टीलर्स

पटना पाइरेट्स

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: