Gujarat Giants vs Puneri Paltan Highlights: गुजरात जायंट्स ने पुनेरी पलटन को 10 अंको के अंतर से हराया, हासिल की इस सजन की पहली जीत: Check PKL 2022 Highlights

Gujarat Giants vs Puneri Paltan Highlights: PKL 2022 Live– प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में गुजरात जायंट्स और पुनेरी पलटन का आमना-सामना…

Gujarat Giants vs Puneri Paltan Highlights: PKL 2022 Live– प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में गुजरात जायंट्स और पुनेरी पलटन का आमना-सामना हुआ। इस मुकाबले में गुजरात ने पुनेरी पलटन को 10 अंको के बड़े अंतर से मात दी। Pro Kabaddi League 2022 से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Gujarat Giants vs Puneri Paltan Updates

स्कोर 

गुजरात जायंट्स- 47

पुनेरी पलटन- 37

2nd Half 

10: 46 PM: गुजरात जायंट्स ने आज सीजन 9 की पहली जीत हासिल की और पुणेरी पलटन को 10 अंको के बड़े अंतर से हराया.

10:40 PM: पुनेरी पलटन का डिफेंस आज फजल अत्राचली के नेतृत्व में बुर तरह से फेल रहा है, ना ही पुनेरी पलटन का रेडिंग डिपार्टमेंट कुछ कमाल कर पाया.

10:32 PM: आलआउट, पुनेरी पलटन तीसरी बार आल आउट, गुजरात के राकेश ने सहदार रेड पॉइंट्स टीम के लिए निकाले हैं.

10:25 PM: पुनेरी पलटन एक बार फिर से आलआउट, पिछले 5 मिनट में गुजरता को 11 अंक मिले हैं और पुणेरी पलटन को सिर्फ 3

10:16 PM: दूसरे हॉफ में पुणेरी पलटन ने पलटवार करते हुए बढ़त हासिल कर ली है.

1st Half 

10:07 PM: पहला हॉफ खत्म, गुजरात के पास मात्र 2 अंको की बढ़त

10:00 PM: शुरुआत से ही गुजरात ने आज पुनेरी पलटन को डिफेन्स और रेडिंग में पॉइंट्स बनाने के ज्यादा मौके नहीं दिए और अब पुनेरी पलटन पहली बार आलआउट

9:53 PM: पहले हॉफ का खेल काफी धीमे शुरू हुआ है और गुजरात ने बढ़त बनाई हुई है

9:44 pm: पुनेरी पलटन के लिए पहली बार आज फजल अत्रचाली मैट पर उतरे और दोनों टीमों को आज पहली जीत की तलाश है, गुजरात की पहली रेड है.

Gujarat Giants

Puneri Paltan 

गुजरात जायंट्स ने सत्र की शुरुआत तमिल थलाइवाज के खिलाफ टाई से की और फिर गत चैंपियन दबंग दिल्ली के खिलाफ अपना दूसरा गेम बड़े अंतर से गंवा दिया था। दोनों निराशाजनक आउटिंग में, गुजरात के लिए एक सकारात्मक बात उनके रेडर राकेश की फॉर्म है, जिन्होंने दोनों आउटिंग में सुपर 10 हासिल किया। राकेश एक बार फिर अपने शीर्ष फॉर्म को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे और उम्मीद करते हैं कि उनके प्रयास से उनकी टीम को सीजन की पहली जीत मिलेगी। हालांकि राकेश के पास सेकेंडरी रेडर का अच्छा समर्थन नहीं है क्योंकि कप्तान चंद्रन रंजीत का प्रदर्शन अब तक कमजोर रहा है। उन्होंने अब तक दो मैचों में सिर्फ सात अंक जुटाए हैं। रंजीत को निश्चित रूप से अपनी टीम को सीजन की पहली जीत के लिए प्रेरित करने के लिए अपनी टीम के लिए कदम बढ़ाने की जरूरत है।

गुजरात की तरह, पुनेरी पलटन का सीजन का पहला मैच भी पटना पाइरेट्स के खिलाफ टाई में समाप्त हुआ। जबकि वे अपने आखिरी गेम में बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ बहुत करीबी अंतर से हार गए थे। पलटन के पास असलम इनामदार के नेतृत्व में एक ठोस डिफेन्स विभाग है, जिसमें मोहित गोयत भी हैं। दोनों खिलाड़ियों ने पिछले मैच में सुपर 10 जीता था और आगामी प्रतियोगिता में अपनी टीम की पहली जीत की पटकथा के लिए उसी फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

Gujarat Giants vs Puneri Paltan, Pro Kabaddi 2022, मैच 18
दिनांक और समय: 14 अक्टूबर, 2022, रात 9.30 बजे IST
स्थान: श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम, बेंगलुरु
लाइव स्ट्रीमिंग: डिज्नी+हॉटस्टार

प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का सीधा प्रसारण कहां और कैसे देख सकते हैं?

प्रो कबड्डी लीग के सभी मैचों का प्रसारण स्टार नेटवर्क करेगा। आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 2 पर कबड्डी के सभी मैचों का आंनद ले सकते हैं।

खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: