Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas Highlights: बेंगलुरु बुल्स ने जीता मैच, इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas Highlights: PKL 2022- शनिवार को वीवो प्रो कबड्डी में दूसरा मैच बेंगलुरु बुल्स और तमिल थलाइवाज के…

Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas Highlights: बेंगलुरु बुल्स ने जीता मैच, इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन
Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas Highlights: बेंगलुरु बुल्स ने जीता मैच, इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas Highlights: PKL 2022- शनिवार को वीवो प्रो कबड्डी में दूसरा मैच बेंगलुरु बुल्स और तमिल थलाइवाज के बीच खेला गया। पहले हाफ का खेल खत्म होने तक बेंगलुरु बुल्स ने 6 अंकों की बढ़त बनाई, दूसरे हाफ में भी बेंगलुरु बुल्स का कमाल प्रदर्शन जारी रहा। पूरे मैच में बेंगलुरु बुल्स ने बढ़त बनाए रखी, तमिल एक बार भी बढ़त नहीं बना पाई। लगातार 2 हार के बाद बेंगलुरु बुल्स की अच्छी जीत। Pro Kabaddi League 2022 से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

विजेता टीम बेंगलुरु बुल्स ने 22 रेड पॉइंट्स बनाए और तमिल थलाइवाज ने 18 रेड पॉइंट्स बनाए। मैच में बेंगलुरु ही एक सुपर रेड लगा पाई। टैकल पॉइंट्स में दोनों टीमें बराबर रही, दोनों ने 10-10 रेड पॉइंट्स बनाए।

  • तमिल थलाइवाज – 28
  • बेंगलुरु बुल्स – 45

Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas Highlights : मैच के स्टार प्लेयर्स

बेंगलुरु बुल्स : परफेक्ट प्लेयर ऑफ़ द मैच भरत को दिया गया। भरत ने 11 रेड पॉइंट्स समेत कुल 12 पॉइंट्स बनाए। विकास कंडोला ने कुल 7 रेड पॉइंट्स बनाए। टैकल में महेंद्र सिंह और सौरभ नंदाल ने 3-3 अंक बनाए।

तमिल थलाइवाज : टीम के लिए नरेंद्र होशियार ने सबसे ज्यादा 10 अंक बनाए। उन्होंने 3 रेड, 1 टैकल और 6 बोनस पॉइंट्स बनाए। हिमांशु ने 3 रेड और 5 बोनस पॉइंट्स बनाए।

9:42 pm IST : अपने होम स्टेडियम पर खेलते हुए बेंगलुरु बुल्स की शानदार जीत, ये अपने होम क्राउड के सामने बेंगलुरु का आखिरी मैच था। बेंगलुरु बुल्स ने मैच समाप्ति पर 45 और तमिल थलाइवाज 28 बनाए।

9:31 pm IST : आखिरी पांच मिनट का खेल बाकी है। अभी कुछ सेकण्ड्स पहले अंपायर ने तमिल के डिफेंडर्स को आउट करार दिया तो टीम ने रिव्यु लिया लेकिन रिव्यु में उन्हें डबल नुक्सान हुआ। टीवी पर देखने पर तय हुआ कि एक नहीं बल्कि तमिल के 2 प्लेयर्स आउट हैं। बेंगलुरु बुल्स ने बढ़ात बनाई हुई है। बेंगलुरु के पास 9 अंकों की बढ़त है। बेंगलुरु बुल्स के 34 और तमिल थलाइवाज के 25 अंक हैं।

9:21 pm IST : दूसरे हाफ का 10 मिनट खत्म : बेंगलुरु बुल्स की बढ़त जारी है. बेंगलुरु के भरत अभी सुपर 10 पूरा कर चुके हैं, ये उनका सीजम में दूसरा सुपर 10 है

9:04 pm IST : पहले हाफ का खेल खत्म हो गया है। बेंगलुरु बुल्स ने 6 अंकों की बढ़त बनाई। तमिल थलाइवाज के 12 और बेंगलुरु के 18 अंक हैं।

8:53 pm IST : पहले हाफ के 10 मिनट का खेल खत्म: इस समय बेंगलुरु बुल्स का डिफेन्स शानदार प्रदर्शन कर रहा है। टीम ने बढ़त बनाकर रखी हुई है।

8:42 pm IST : मैच शुरू हुआ

Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas

  • मैच: बेंगलुरु बुल्स बनाम तमिल थलाइवाज टैम, प्रो कबड्डी 2022, मैच 29
  • दिनांक और समय: 19 अक्टूबर, 2022; 8.30 बजे
  • स्थान: श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम, बेंगलुरु।
  • लाइव स्ट्रीमिंग: डिज़्नी+ हॉटस्टार

मैच से पहले

जहां बुल्स ने यूपी योद्धाओं के हाथों 44-37 से हार का सामना किया, वहीं थलाइवाज ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ 33-32 की रोमांचक जीत दर्ज की थी, जो इस सीजन का उनकी पहली जीत थी।

बुल्स के रेडर योद्धाओं के खिलाफ अच्छा खेले थे, उनका डिफेंस थोड़ा लचर था और इससे उन्हें मैच गंवाना पड़ा। कप्तान महेंद्र सिंह की सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और वह फॉर्म में वापस आना चाहेंगे। सुपर-सब हिमांशु सिंह ने थलाइवाज का रुख मोड़ दिया। दूसरे हाफ में आने के बाद, उन्होंने 11 महत्वपूर्ण रेड पॉइंट बनाए, नरेंद्र के साथ मिलकर थलाइवाज को पाइरेट्स के खिलाफ जीत हासल करने में मदद की।

डबलहेडर के दूसरे मैच में बुल्स और थलाइवाज एक-दूसरे से भिड़ेंगे। मुकाबला 8:30 बजे से शुरू होगा।

बेंगलुरु बुल्स की संभावित प्लेइंग 7
विकास कंडोला, भरत, नीरज नरवाल, अमन, सौरभ नंदल, रजनेश और महेंद्र सिंह।

तमिल थलाइवाज संभावित प्लेइंग 7
नरेंद्र, अजिंक्य पवार, हिमांशु सिंह, सागर, साहिल गुलिया, मोहित और एम अभिषेक।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का सीधा प्रसारण कहां और कैसे देख सकते हैं?

प्रो कबड्डी लीग के सभी मैचों का प्रसारण स्टार नेटवर्क करेगा। आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 2 पर कबड्डी के सभी मैचों का आंनद ले सकते हैं।

Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas Live Score: बेंगलुरु बुल्स और तमिल थलाइवाज होंगे आमने-सामने, 8:30 बजे होगा मैच शुरू: Follow PKL 2022 Live Updates

खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: