Milkha Singh आईसीयू में भर्ती, PM Modi ने फोन पर की बात

मिल्खा सिंह आईसीयू में भर्ती, PM Modi ने फोन पर की बात: पूर्व धावक मिल्खा सिंह से की तबियत एक बार फिर…

Milkha Singh आईसीयू में भर्ती, PM Modi ने फोन पर की बात
Milkha Singh आईसीयू में भर्ती, PM Modi ने फोन पर की बात

मिल्खा सिंह आईसीयू में भर्ती, PM Modi ने फोन पर की बात: पूर्व धावक मिल्खा सिंह से की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा था. उनकी तबियत की जानकारी लेने के लिए प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने उनसे फोन पर बात की. पीएम मोदी ने फोन पर मिल्खा सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली. मिल्खा सिंह का इलाज पीजीआईएमईआर (स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान) अस्पताल में चल रहा है.

पीएम मोदी ने मिल्खा सिंह से फोन पर जाना हालचाल

मिल्खा के बेटे जीव मिल्खा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शुक्रिया किया, जिन्होंने फोन कर के मिल्खा सिंह की स्थिति का जायजा लिया था. जीव ने ट्वीट में लिखा, अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकालकर मेरे पिता से फोन पर बात करने, स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को बहुत-बहुत धन्यवाद. मोदी ने शुक्रवार को मिल्खा से बात की और उम्मीद जताई कि प्रतिष्ठित पूर्व एथलीट ‘तोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले एथलीटों को आशीर्वाद और प्रेरित करने’ के लिए जल्द ही वापस आएंगे.

यह भी पढ़ें- India tour of England: इंग्लैंड में मौजूद Ashwin ने बेटियों के साथ “जेट लैग्ड” क्वारंटाइन फोटो पोस्ट की

कोरोना पॉजिटिव मिल्खा सिंह की स्थिति स्थिर, पत्नी की हालत बिगड़ी

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे महान भारतीय फर्राटा धावक मिल्खा सिंह की हालत स्थिर है लेकिन उनकी पत्नी और भारत की पूर्व वॉलीबॉल कप्तान निर्मल कौर की हालत बिगड़ गई है. तीन डॉक्टरों की टीम मिल्खा सिंह की कड़ी निगरानी कर रही है. मिल्खा की 82 वर्षीय पत्नी निर्मल फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में है और उनकी हालत खराब हो गई है. अस्पताल के हवाले से पीटीआई ने कहा, निर्मल कौर की हालत बिगड़ गई है और आक्सीजन की जरूरत बढ गई है.

 

Share This: