Milkha Singh Health Update: मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, पत्नी का भी चल रहा इलाज

Milkha Singh Health Update: मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, पत्नी का भी चल रहा इलाज- कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद…

Milkha Singh Health Update: मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, पत्नी का भी चल रहा इलाज
Milkha Singh Health Update: मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, पत्नी का भी चल रहा इलाज

Milkha Singh Health Update: मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, पत्नी का भी चल रहा इलाज- कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए दिग्गज धावक मिल्खा सिंह का इलाज कर रहे चिकित्सकों ने शनिवार को कहा कि भारत के इस खिलाड़ी की हालत स्थिर बनी हुई है, लेकिन उनकी पत्नी निर्मल कौर की ऑक्सीजन की जरूरत में मामूली बढ़ोतरी हुई है. निर्मल भारतीय महिला वॉलीबाल टीम की पूर्व कप्तान हैं.

मिल्खा और निर्मला का मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां चिकित्सक उनकी स्थिति पर नजर रख रहे है. दोनों अस्पताल के एक ही कमरे में है.

अस्पताल से जारी विज्ञप्ति में बताया गया, ‘‘मिल्खा सिंह की स्थिति स्थिर बनी हुई है, जबकि निर्मल मिल्खा सिंह की ऑक्सीजन की जरूरत थोड़ी बढ़ गयी है. दोनों का उपचार चल रहा है.’’

अस्पताल ने पहले बताया था कि दोनों का कोविड-19 निमोनिया का इलाज चल रहा है.

कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिल्खा सिंह को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके दो दिनों के बाद उनकी पत्नी को भी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आने के बाद उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दंपति के बेटे और मशहूर गोल्फर जीव मिल्खा सिंह पिछले शनिवार को दुबई से चंडीगढ़ के आ गये थे जबकि अमेरिका में डॉक्टर उनकी बड़ी बहन मोना मिल्खा सिंह भी कुछ दिन पहले यहां पहुंच चुकी है.

ये भी पढ़ें- मिल्खा सिंह का कोरोनावायरस टेस्ट आया पॉजिटिव, परिवार के सदस्यों ने भी कराया टेस्ट

Share This: