Coppa Italia फाइनल जीतकर जुवेंतस ने ऐसे मनाया जश्न, क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने खुद को बनाया विनर!

Coppa Italia फाइनल जीतकर जुवेंतस ने ऐसे मनाया जश्न, क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने खुद को बनाया विनर! बुधवार को खेले गए इटालियन कप…

Coppa Italia फाइनल जुवेंतस ने ऐसे मनाया जश्न, क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने खुद को बनाया विनर!
Coppa Italia फाइनल जुवेंतस ने ऐसे मनाया जश्न, क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने खुद को बनाया विनर!

Coppa Italia फाइनल जीतकर जुवेंतस ने ऐसे मनाया जश्न, क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने खुद को बनाया विनर! बुधवार को खेले गए इटालियन कप (कोपा इटालिया कप) फाइनल में जीत दर्ज करके जुवेंतस टीम ने विनिंग ट्रॉफी अपने नाम की, और शानदार जश्न मनाया. क्रिस्टिआनो रोनाल्डो की मजूदगी में जुवेंतस फुटबॉल टीम का ये पहला इटालियन कप है, हालांकि अब तक सर्वाधिक खिताब जीतने वाली टीम जुवेंतस टीम ही है. जुवेंतस टीम का ये 14वां इटालियन कप खिताब था. बुधवार को हुए फाइनल मुकाबले में जुवेंतस टीम ने एटलांटा को 2-1 से मात दी.

Coppa Italia फाइनल की बात करें तो पहला गोल जुवेंतस की तरफ से ही दागा गया, मैच के 31वें मिनट में डेजन ने टीम को बढ़त दिलाई. हालांकि एटलांटा के रुस्लान ने 41वें मिनट में गोल दागकर टीम का स्कोर बराबर किया और पहला हाल्फ खत्म होने तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर रही. मैच के दूसरे हाल्फ में मात्र 1 गोल ही हुआ, और ये किया विनर जुवेंतस के फेडेरिको (Federico Chiesa) ने.

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने खुद को दिया इस केटेगरी में अवार्ड

Coppa Italia का फाइनल जीतने के बाद जुवेंतस टीम ने शानदार तरीके से जश्न मनाया, और सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल होते रहे. वहीं टीम में शामिल दुनिया के महान फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर खुद को एक केटेगरी में विनर बनाया. उन्होंने Coppa Italia Trophy के साथ लेटे हुए खुद की फोटो शेयर की, और लिखा बेस्ट कैप्शन विंस..

यह भी पढ़ें- Fifa World Cup: 4 की जगह 2 वर्ष में आयोजित हो फुटबॉल वर्ल्ड कप, इस महासंघ ने दिया प्रस्ताव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

Share This: