India Tour of England: टीम इंडिया के लिए राहत खबर,रिद्धिमान साहा का कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव

India tour of England- टीम इंडिया के लिए राहत खबर,रिद्धिमान साहा को कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव:क्वारंटाइन में 17 दिनों का समय बिताने…

India Tour of England: टीम इंडिया के लिए राहत खबर,रिद्धिमान साहा को कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव
India Tour of England: टीम इंडिया के लिए राहत खबर,रिद्धिमान साहा को कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव

India tour of England- टीम इंडिया के लिए राहत खबर,रिद्धिमान साहा को कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव:क्वारंटाइन में 17 दिनों का समय बिताने के बाद भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने भारत के इंग्लैंड दौरे पर जानें के लिए दो कोविड-19 नेगेटिव टेस्ट दिए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने 4 मई को कोविड-19 का पॉजिटिव टेस्ट दिया था और आईपीएल 2021 को निलंबित करने से पहले उन्हें अलग कर दिया गया था। जिसके बाद वह कोलकाता में लौट आए थे और जल्द ही वह आईसीसी डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए मुंबई में यूके जाने वाली टीम में शामिल होंगे।

रिद्धिमान साहा के पॉजिटिव टेस्ट के बाद 4 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ एसआरएच का मैच स्थगित कर दिया गया था क्योंकि टीम को भी क्वरंटाइन में रहना पड़ा था। जबकि वह उस समय धीरे-धीरे ठीक हो रहे थे। दिल्ली में आइसोलेशन की अवधि के अंत में यह उनका दूसरा कोविड-19 टेस्ट था जिसने उनके प्रवास को बढ़ाया। एक खिलाड़ी को आइसोलेशन से बाहर के लिए दो दो कोविड-19 नेगेटिव टेस्ट देने होते हैं।

लेकिन साहा का टेस्ट नेगेटिव आया और अब जब उन्होंने इस बाधा को पार कर लिया है, तो वह थोड़ी देर के लिए कोलकाता में अपने परिवार के साथ फिर से जुड़ गए क्योंकि वह 24 मई को मुंबई में स्थित अन्य खिलाड़ियों के साथ मुंबई में भारत के बायो-बबल में शामिल होंगे।

रिद्धिमान साहा को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए चुना गया था जो 18 जून से साउथेम्प्टन में खेला जाएगा बशर्ते उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया हो। वह इंग्लैंड के लिए भारत की पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए भी टीम में हैं। जहां उन्हें बैकअप विकेटकीपर विकल्प के रूप में रखा गया है।

“इस मामले की जानकारी रखने वाले किसी व्यक्ति ने द टेलीग्राफ को बताया कि वह अभी-अभी कोविड -19 से ठीक हुए हैं। एंटीबॉडी की उपस्थिति के कारण उन्हें एक ताजा संक्रमण होने का कम जोखिम है, ”

बाकी टीम 19 मई को मुंबई में इकट्ठा होना शुरू होगी, जिसमें बीसीसीआई दिल्ली, चेन्नई और हैदराबाद से चार्टर प्लेन प्रदान करेगा। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल बैंगलोर से बाहर हैं। उन्हें चेन्नई आने के लिए कहा गया है। जहां से वे मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ेंगे। कर्नाटक से भारतीय टीम के अन्य सदस्य प्रसिद्ध कृष्ण का परीक्षण नकारात्मक है और अभी भी वह अपने बेंगलुरु स्थित घर में आइसोलेशन में है।

 

 

Share This: