FIH ने मुझे साथी खिलाड़ियों को समझने का अनोखा मौका दिया: P.R. Sreejesh

FIH ने मुझे साथी खिलाड़ियों को समझने का अनोखा मौका दिया: P.R. Sreejesh : भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश को…

FIH ने मुझे साथी खिलाड़ियों को समझने का अनोखा मौका दिया: P.R. Sreejesh
FIH ने मुझे साथी खिलाड़ियों को समझने का अनोखा मौका दिया: P.R. Sreejesh

FIH ने मुझे साथी खिलाड़ियों को समझने का अनोखा मौका दिया: P.R. Sreejesh : भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश को अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) के कार्यकारी बोर्ड की गुरुवार को वर्चुअल बैठक के दौरान शीर्ष संस्था की एथलीट समिति का सदस्य नियुक्त किया गया.

पूर्व में भारतीय टीम की अगुवाई कर चुके श्रीजेश उन चार नए सदस्यों में शामिल हैं जिन्हें कार्यकारी बोर्ड की बैठक में नियुक्त किया गया. इसके दो दिन बाद 47वीं एफआईएच कांग्रेस भी ऑनलाइन आयोजित की जाएगी.

एफआईएच ने विज्ञप्ति में कहा, “कार्यकारी बोर्ड एथलीट समिति में चार नये सदस्यों की नियुक्ति की पुष्टि करता है. श्रीजेश परातु (भारत), मरलेना रायबाचा (पोलैंड), मोहम्मद मिया (दक्षिण अफ्रीका) और मैट स्वान (ऑस्ट्रेलिया) अब समिति से जुड़ रहे हैं.”

श्रीजेश ने कहा, “इन पिछले चार वर्षों में, मैं न केवल एक खिलाड़ी के तौर पर व्यक्तिगत रूप से विकसित हुआ हूं, बल्कि एफआईएच एथलीट समिति के साथ अवसर ने मुझे अपने साथी हॉकी खिलाड़ियों के विचारों को समझने, देखने और व्यक्त करने का एक अनूठा मौका दिया है.”

उन्होंने आगे कहा, “एशियाई खेलों, एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी, सुल्तान अजलन शाह टूर्नामेंट जैसे एशिया में नियमित टूर्नामेंट के साथ मुझे इस क्षेत्र के खिलाड़ियों के साथ बातचीत करने का मौका मिलता है और यह मुझे उनको समझने और एफआईएच एथलीट समिति के साथ आगे चर्चा करने का मौका देता है.”

Share This: