French Open 2021: राफेल नडाल बनेंगे सबसे ज्यादा ग्रैंडस्लैम जीतने वाले प्लेयर, स्टार स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

French Open 2021: स्टार स्पोर्ट्स पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग, जानिए किन चैनलों पर देख सकते लाइव मैच, देखें प्रोमो VIDEO: साल का…

French Open 2021: स्टार स्पोर्ट्स पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग, जानिए किन चैनलों पर देख सकते लाइव मैच, देखें प्रोमो VIDEO
French Open 2021: स्टार स्पोर्ट्स पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग, जानिए किन चैनलों पर देख सकते लाइव मैच, देखें प्रोमो VIDEO

French Open 2021: स्टार स्पोर्ट्स पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग, जानिए किन चैनलों पर देख सकते लाइव मैच, देखें प्रोमो VIDEO: साल का दूसरा ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन (French Open 2021) इसी महीने की 24 तारीख से शुरू होने जा रहा है. फ्रेंच ओपन 2021 की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार स्पोर्ट्स पर की जाएगी, आपको बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स टूर्नामेंट का ऑफिशियल ब्रॉडकास्ट है. फ्रेंच ओपन के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट 1 और सेलेक्ट 2 (HD) पर होगी, वहीं लाइव स्ट्रीमिंग एप हॉटस्टार पर भी फ्रेंच ओपन के लाइव मैच देखे जा सकते हैं. फ्रेंच ओपन का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है.

लाल मिटटी के बादशाह राफेल नडाल पर होगी सबकी नजर

फ्रेंच ओपन की शुरुआत 24 मई से होने जा रही है, साल के दूसरे टेनिस ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में सबकी निगाहें स्पेन के स्टार प्लेयर राफेल नडाल पर टिकी रहेगी. राफेल नडाल को लाल मिटटी का बादशाह कहा जाता है, क्योंकि इस कोर्ट (क्ले कोर्ट) में उन्हें हराना विरोधी के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है. राफेल नडाल अपने 14 वें फ्रेंच ओपन और 21 वें ग्रैंडस्लैम खिताब को जीतने के उद्देश्य से उतरेंगे, और वह इसके लिए प्रबल दावेदार भी है.

रोजर फेडरर और राफेल नडाल ने जीते हैं सबसे ज्यादा टाइटल

रोजर फेडरर और राफेल नडाल ने 20-20 ग्रैंडस्लैम खिताब जीते हैं, और अगर राफेल नडाल फ्रेंच ओपन का खिताब जीतते हैं तो 21 टाइटल के साथ सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाले प्लेयर बन जाएंगे.

राफेल नडाल अगर टूर्नामेंट जीतते हैं तो यह उनका लगातार 5वीं बार खिताब होगा, हालांकि लगातार 5 फ्रेंच ओपन जीतने का खिताब वह पहले बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Covid 19 ने छीनी एक और क्रिकेटर की जिंदगी, Suresh Raina ने दी श्रद्धांजलि

राफेल नडाल ने हाल ही में इटालियन ओपन का खिताब अपने नाम किया है, और उन्होंने दिखा दिया है कि फ्रेंच ओपन ग्रैंडस्लैम में उन्हें हराना बिलकुल भी आसान नहीं होने वाला है. उन्होंने इटालियन ओपन के फाइनल में नोवाक जोकोविच को 2-1 से मात दी थी.

Share This: