एमएस धोनी और जीवा के फार्म हाउस का एक वीडियो फिर आया सामने, साक्षी ने किया शेयर

एमएस धोनी और जीवा के फार्म हाउस का एक वीडियो फिर आया सामने, साक्षी ने किया शेयर : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके)…

एमएस धोनी और जीवा के फार्म हाउस का एक वीडियो फिर आया सामने, साक्षी ने किया शेयर
एमएस धोनी और जीवा के फार्म हाउस का एक वीडियो फिर आया सामने, साक्षी ने किया शेयर

एमएस धोनी और जीवा के फार्म हाउस का एक वीडियो फिर आया सामने, साक्षी ने किया शेयर : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी को आखिरी बार क्रिकेट के मैदान पर आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले देखा गया था. आईपीएल 2021 को कोविड-19 की दूसरी वेव के प्रभाव के कारण स्थगित करना पड़ा था. एमएस धोनीकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और माही के फैंस उनको फॉलो करते हैं और उनके द्वारा धोनी की तस्वीरें और वीडियो देखते हैं. धोनी अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं.

साक्षी ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें धोनी और जीवा अपने पालतू कुत्तों के साथ खेल रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में दोनों ही बहुत दूर खड़े थे फिर भी फैंस ने धोनी को स्पॉट कर लिया.

इस वीडियो में धोनी सीएसके की ट्रेनिंग जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं. सीएसके ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया, उन्होंने लिखा, “थाला ने Yellove”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह पीछे माही और जीवा खड़े दिखे.”

एक ने लिखा, “सीएसके के कपड़ों में माही.”

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस से हारने के बाद भी धोनी की टीम सीएसके का अब तक का सीजन अच्छा रहा है. धोनी का फॉर्म थोड़ा खराब है और जडेजा तीनों विभागों में सुपरस्टार साबित हुए. सात मैचों में जड्डू का जादू बिशेक चला है.

रविंद्र जडेजा का नाम इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम में शामिल है, वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी अंतिम एकादश का हिस्सा हो सकते हैं. रविंद्र जडेजा और बाकी प्लेयर्स 19 मई तक मुंबई पहुंचेंगे, जहां वह बीसीसीआई द्वारा बनाए गए बायो बबल में रहेंगे. भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी, और अपनी तैयारी शुरू कर देगी. टीम इंग्लैंड में भी 10 दिन के क्वारंटाइन पर रहेगी, लेकिन इस दौरान प्लेयर्स को ट्रेनिंग करने की इजाजत दी जाएगी. वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है.

Share This: