BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA Pre Registration: सिंपल तरीके से जानिए कैसे करें PUBG Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA Pre Registration: सिंपल तरीके से जानिए कैसे होगा PUBG Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन: भारत में PUBG India के…

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA Pre Registration: सिंपल तरीके से जानिए कैसे होगा PUBG Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन
BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA Pre Registration: सिंपल तरीके से जानिए कैसे होगा PUBG Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA Pre Registration: सिंपल तरीके से जानिए कैसे होगा PUBG Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन: भारत में PUBG India के फैंस के लिए आज खुशी का दिन है, आज बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन (BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA REGISTRATION) शुरू हो गया है. आपको बता दें कि पिछले वर्ष अन्य ऐप के साथ भारत में PUBG गेम पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, वहीं कुछ दिनों पूर्व PUBG के आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट्स को बदलकर बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के नाम पर कर दिया गया था. अब गेम नए अवतार में भारत में शुरू होने वाली है, उससे पहले आज बैटलग्राउंड्स मोबाइल (BATTLEGROUNDS MOBILE) के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है, अगर आप भी इस गेम के शौकीन है, और अभी तक आपने गेम के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है या आपको पूरा प्रोसेस अभी पता नहीं है तो ये आपके लिए महत्वपूर्ण है. चलिए आपको बताते हैं कि आप बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे कर सकते हैं.

फर्स्ट स्टेप – सबसे पहले आप अपने एंड्राइड मोबाइल फोन/डिवाइस में मौजूद गूगल प्ले स्टोर पर जाएं, यहां आप BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA लिखकर सर्च करें. आपको यहां कई सारे ऐप नजर आ सकते हैं, लेकिन आपको उस लिंक पर जाना है, जिसमें Krafton,inc भी लिखा हो, ऐसा इसलिए क्योंकि इसी कंपनी ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को डेवलप किया है.

आप यहां पर क्लिक करके सीधा गेम पर जा सकते हैं

दूसरा स्टेप – आपको प्री रजिस्टर लिखा हुआ नजर आएगा, आपको इस बटन पर क्लिक करना है. जब आप इस पर क्लिक करोगे, तो आपके सामने एक बॉक्स आएगा जो आपसे परमिशन की मांग करेगा. आप इसे इनेबल भी कर सकते हो, या गॉट इट (Got It) के बटन पर दबा सकते हो. इस पर क्लिक करते ही आप प्री रजिस्टर हो जाओगे, और जब गेम आएगी तो आप सीधा उसे डाउनलोड कर सकोगे.

यह भी पढ़ें- WWE RAW: Kofi Kingston ने एक ही रात में लड़े दो मैच,पिन करके इन दोनों बड़े रेसलरों पर की जीत हासिल

अब आपका बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए प्री रजिस्ट्रेशन हो गया है. कंपनी ने कुछ इस तरह के हिंट दिए हैं जिससे लगता है कि बैटलग्राउंड्स गेम pubg गेम की तरह होगा, हालांकि कंपनी ने कहा है कि वह इस गेम के कंटेंट में बदलाव करती रहेगी और नई चीजें जोड़ती रहेगी. हालांकि BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA डाउनलोड के लिए कब तक आएगी, इसके बारे में आधिकारिक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Share This: