Sushil Kumar Case Update: दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की पुलिस रिमांड को 4 दिनों के लिए बढ़ाया

Sushil Kumar Case Update: दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की पुलिस रिमांड को 4 दिनों के लिए बढ़ाया – दिल्ली कोर्ट…

दिल्ली कोर्ट ने सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन के लिए बढ़ाया
दिल्ली कोर्ट ने सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन के लिए बढ़ाया

Sushil Kumar Case Update: दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की पुलिस रिमांड को 4 दिनों के लिए बढ़ाया – दिल्ली कोर्ट ने छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन के लिए और बढ़ा दिया है.

रिपोर्टों के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने दो बार के ओलंपिक पदक विजेता की 7 दिन की हिरासत मांगी थी, लेकिन रोहिणी कोर्ट ने उन्हें केवल 4 दिन की हिरासत में पूछताछ की अनुमति दी है.

इस दौरान सुशील कुमार के वकील भी उनसे नहीं मिल सकते.

दिल्ली की अदालत की ओर से मंजूर 6 दिन की हिरासत की अवधि समाप्त होने पर सुशील को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस हिरासत को बढ़ा दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, सुशील कुमार और अजय, प्रिंस, सोनू, सागर राणा, अमित और अन्य के बीच चार मई को छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में मारपीट हुई थी. सुशील ने प्रिंस को मारपीट का वीडियो बनाने के लिए भी कहा था जिसे पुलिस द्वारा बरामद किया गया है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को सागर राणा हत्याकांड में नौवीं गिरफ्तारी की और ताजा आरोपी ने दावा किया है कि वह चार मई की रात छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में पहलवानों की पिटाई करने वालों में से एक था.

क्राइम ब्रांच ने शहर के टिकरी गांव से बिंदर नाम के (असल नाम विजेंदर) एक शख्स को गिरफ्तार किया है. विजेंदर भी पेशे से पहलवान है और उसने मुख्य आरोपी सुशील कुमार के निर्देश पर सागर राणा और उसके दोस्तों की पिटाई करना कबूला है.

सागर राणा पहलवान हत्याकांड में कुल 12 मुख्य आरोपी थे, जिनमें 9 को गिरफ्तार किया गया है और 3 फरार हैं. क्राइम ब्रांच तीनों फरार आरोपियों प्रवीण, प्रदीप और विनोद प्रधान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

37 वर्षीय सुशील कुमार को उसके सहयोगी अजय कुमार के साथ 23 मई की सुबह दिल्ली के मुंडका इलाके में गिरफ्तार किया गया था. दोनों को तब पकड़ा गया जब वो स्कूटर पर किसी से मिलने जा रहे थे. पूछताछ के दौरान सुशील ने स्वीकार किया कि झगड़े के दौरान वह मौजूद था और बाद में सोने के लिए घर चला गया.

ये भी पढ़ें – Sushil Kumar Case Update: सुशील कुमार को बड़ा झटका, वारदात में शामिल दोस्त बना सरकारी गवाह

Share This: