Cristiano Ronaldo मेनचेस्टर छोड़ने के बाद Messi के साथ पीएसजी क्लब में खेलेंगे?

Cristiano Ronaldo New Club: दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो (CR7) ने क्लब के साथ हुए समझौते के बाद मेनचेस्टर यूनाइटेड…

Cristiano Ronaldo मेनचेस्टर छोड़ने के बाद Lionel Messi के साथ PSG क्लब में खेलेंगे?
Cristiano Ronaldo मेनचेस्टर छोड़ने के बाद Lionel Messi के साथ PSG क्लब में खेलेंगे?

Cristiano Ronaldo New Club: दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो (CR7) ने क्लब के साथ हुए समझौते के बाद मेनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) क्लब छोड़ दिया है। क्लब ने इसकी आधिकारिक घोषणा की, जिसके बाद इस क्लब के बिकने की बात भी सामने आई। खैर, क्या क्रिस्टिआनो रोनाल्डो लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) के साथ पीएसजी क्लब (PSG FC Club) में खेल सकते हैं? इसका क्या सिनेरियो बन रहा है, आइए आपको समझाते हैं।

मेनचेस्टर यूनाइटेड ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से क्लब छोड़ रहे हैं। दोनों की मंजूरी के बाद ये फैसला हुआ। अब रोनाल्डो अपने नए क्लब को लेकर चर्चा में रहेंगे, कि वह किसके साथ किस प्राइस मनी के साथ जा सकते हैं। यहाँ हम आपको बता रहे हैं कि क्या रोनाल्डो मेस्सी के साथ पीएसजी क्लब में खेल सकते हैं, या पीएसजी रोनाल्डो जैसे बड़े खिलाड़ी को अपने साथ लेना चाहेगी।

Cristiano Ronaldo New Club: रोनाल्डो का पीएसजी क्लब में आना संभव?

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो एक बड़े प्लेयर हैं, उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए किसी भी क्लब को बड़ी मोटी रकम चुकानी होगी। पीएसजी में पहले से ही लियोनेल मेस्सी, कीलियान एम्बाप्प जैसे बड़े प्लेयर हैं तो क्या रोनाल्डो भी इस टीम में फिट बैठ सकते हैं। हां रोनाल्डो और मेसी को एक ही क्लब से खेलतो सकते है, लेकिन ये बहुत ज्यादा आसान नहीं है।

Cristiano Ronaldo Net Worth: भारत के स्टार विराट कोहली से 100 गुना ज्यादा दौलत के मालिक हैं फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो- Check OUT

Cristiano Ronaldo PSG With Lionel Messi: सबसे पहली परेशानी तो ये हैं कि क्लब नए ट्रांसफर में युवा खिलाड़ियों पर दांव लगाना चाहेगा, वह चाहेगा कि नए लड़कों को टीम में लेकर उन्हें आगे के लिए तैयार किया जाए और क्लब के साथ जोड़ा रखा जाए। वह रोनाल्डो जैसे बड़े नाम को लेकर भारी राशि चुकाने से बच सकती है।

Ronaldo in Manchester United
Ronaldo in Manchester United

रोनाल्डो जैसे बड़े खिलाड़ी को पीएसजी अपने क्लब के लिए खरीदना तो चाहेगी लेकिन उसके लिए उसे अपने स्क्वॉड से किसी बड़े खिलाड़ी को बाहर करना होगा। कीलियान एम्बाप्प को लेकर पहले ही चर्चा थी कि वह क्लब से अलग हो सकते हैं, ऐसे में उनकी जगह रोनाल्डो टीम में सा सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ लियोनेल मेस्सी को लेकर भी खबर थी कि वह अपने पुराने क्लब बार्सिलोना में जा सकते हैं। तो इस तरह लियोनेल मेस्सी की जगह भी रोनाल्डो पीएसजी क्लब में आ सकते हैं, लेकिन इस समीकरण के हिसाब से वह लियोनेल मेस्सी की जगह लेकिन साथ नहीं खेल पाएंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: