Chhatrasal Stadium Case: दिल्ली कोर्ट ने खारिज की सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका

Chhatrasal Stadium Case: दिल्ली कोर्ट ने खारिज की सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका : ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को…

Chhatrasal Stadium Case: दिल्ली कोर्ट ने खारिज की सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका
Chhatrasal Stadium Case: दिल्ली कोर्ट ने खारिज की सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका

Chhatrasal Stadium Case: दिल्ली कोर्ट ने खारिज की सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका : ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को सागर राणा मर्डर केस में करारा झटका लगा है. अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया है. महज 23 साल पहलवान सागर राणा के कत्ल के मामले में स्टार पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया गया है. फिलहाल वो फरार हैं और दिल्ली पुलिस ने उनके बारे में खबर देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है. सागर राणा की दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हत्या की गई थी. स्टेडियम के पार्किंग में एक विवाद हुआ और फिर मार-पीट के बाद उनकी मौत हुई थी. इस मामले में सुशील के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई थी.

सुशील के खिलाफ हत्या, अपहरण और आपराधिक साजिश का केस दर्ज किया है. 4 मई को सागर के मर्डर के बाद से ही सुशील फरार हैं. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने सुशील की अर्जी पर मंगलवार को अर्जी खारिज करने का आदेश दिया है. पुलिस की ओर से इस मामले में उनके साथी अजय के खिलाफ भी पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया है, वो भी फरार है. दिल्ली की अदालत ने सुशील और अजय के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया है.

4 मई की आधी रात को दिल्ली के छत्रशाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में दो गुटों के बीच मारपीट हो गई. सुशील कुमार और उनके समूह ने कथित तौर पर सागर राणा के साथ मारपीट की और बुरी तरह पीटा, जिसे अस्पताल ले जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया. ग्रुप के किसी व्यक्ति ने कथित तौर पर गोलियां चलाईं थी. घायल पहलवानों को ट्रॉमा सेंटर, सिविल लाइंस ले जाया गया था, यहीं पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर राणा की चोटों के कारण मौत हो गई.

Share This: