WWE Sold: बिक गया WWE? विंस मैकमोहन ने सऊदी अरब के साथ की डील, रिपोर्ट में दावा-Check OUT

WWE Sold: WWE दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्पोर्टिंग इवेंट्स में से एक है। भारत में भी इसके बड़े…

WWE Sold: WWE दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्पोर्टिंग इवेंट्स में से एक है। भारत में भी इसके बड़े पैमाने पर फैंस हैं। द रॉक (The Rock), स्टॉन्ग कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, द अंडरटेकर (The Undertaker) के फैंस आज भी देशभर में मौजूद हैं। WWE के मालिकाना हक से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, WWE को अब सऊदी अरब के पब्लिक इनवेस्टमेंट फंड (WWE sold to Saudi Arab) को बेच दिया है। स्टेफ़नी मैकमोहन द्वारा कंपनी के सह-सीईओ के पद से इस्तीफा देने के तुरंत बाद ये खबरें आने लगीं। हालांकि कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि उनके पिता विंस मैकमोहन (Vinc MacMahon) डब्ल्यूडब्ल्यूई बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में वापसी करेंगे। WWE News के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

WWE पत्रकार स्टीवन मुहलहॉसन के अनुसार, अक्टूबर 1999 में सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंपनी बनने के बाद पहली बार डब्ल्यूडब्ल्यूई “निजी होने के लिए वापस जाएगा”। मुहलहॉसन ने आगे ट्वीट किया कि, अभी पता नहीं है कि विंस मैकमोहन क्रिएटिव हेड के रूप में वापस आएंगे लेकिन कुछ लोगों द्वारा इसकी उम्मीद की जा रही है।”

चार दशकों तक कंपनी चलाने वाले विंस मैकमोहन ने पिछले हफ्ते कहा था कि WWE के लिए कंटेंट और लाइव मनोरंजन की बढ़ती मांग को पूरी तरह से भुनाने का एकमात्र तरीका उनके लिए कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में वापसी करना था। कंपनी ने उस समय भी घोषणा की थी कि वह रणनीतिक विकल्पों का पता लगाएगी।

मैकमोहन अपने कथित कदाचार की जांच के बाद पिछले साल जुलाई में कंपनी के सीईओ और अध्यक्ष के रूप में रिटायर हुए थे। बाद में, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कहा कि उसे मैकमोहन से जुड़े कुछ गैर-रिकॉर्ड किए गए खर्चों का पता चला है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: