KL Rahul Wedding: मीडिया के सामने आए एक्टर सुनील शेट्टी, कहा- ‘मैं खुद बच्चों को आपके सामने लाउंगा’, देखें वीडियो

KL Rahul Wedding: भारतीय टीम (Team India) के उपकप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty Wedding)…

KL Rahul Wedding: मीडिया के सामने आए एक्टर सुनील शेट्टी, कहा- शादी के बाद मैं खुद बच्चों को आपके सामने लाउंगा, देखें वीडियो
KL Rahul Wedding: मीडिया के सामने आए एक्टर सुनील शेट्टी, कहा- शादी के बाद मैं खुद बच्चों को आपके सामने लाउंगा, देखें वीडियो

KL Rahul Wedding: भारतीय टीम (Team India) के उपकप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty Wedding) 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं 21 जनवरी से दोनों की शादी की रस्में शुरु हो गई हैं, शनिवार को संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ जबकि रविवार को हल्दी होनी है। दरअसल, ये शादी आथिया शेट्टी के पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले फार्म हाउस पर संपन्न होगी। लगातार शादी की चर्चाओं के बीच अब सुनील शेट्टी खुद मीडिया के सामने आए हैं, जहां उन्होंने मीडिया के प्यार के लिए आभार जताया है। शादी से जुड़ी लाइव अपडेट्स (Live Updates) के लिए यहां क्लिक करें।

दरअसल, केएल राहुल और आथिया के शादी वेन्यू पर लगातार पत्रकारों को देखकर सुनील शेट्टी खुद को रोक नहीं पाए और सामने आकर उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने हाथ जोड़कर मीडिया का धन्यवाद किया साथ ही कहा कि शादी के बाद वो खुद राहुल और आथिया को मीडिया के सामने लाएंगे।

ये वीडियो फिल्मी ज्ञान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें सुनील शेट्टी को कहते सुना जा सकता है कि कल मैं बच्चों को लेकर आता हूं और आप लोगों ने जो प्यार दिखाया उसके लिए शुक्रिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

बता दें कि, शादी की खबरों के बाद से ही हर कोई इस कपल की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। साथ ही इस शादी में राहुल और आथिया के करीबी दोस्त और परिजन ही शामिल हैं, जिसके बाद कहा गया है कि शादी के वेन्यू पर कोई भी फोन और कैमरा लाना मना है।


वहीं दोनों लव बर्ड्स 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला के फॉर्म हाउस में शादी करेंगे। जिसकी तैयारियां सुनील शेट्टी की रेख देख में हुई हैं। शनिवार की शाम को ये हवेली बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसमें सफेद फूलों से सजाया गया है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, KL Rahul Wedding Live) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: