Virat Kohil 73rd Century: 4 साल बाद घर पर आया विराट कोहली का शतक, शानदार रही पारी

Virat Kohil 73rd Century: विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच (IND vs SL 1st ODI) में शानदार शतकीय पारी…

Virat Kohil 73rd Century: चार साल बाद कोहली ने घरेलू जमीं पर ज्यादा शतक, ऐसी रही शानदार पारी: Follow IND vs SL 1st ODI
Virat Kohil 73rd Century: चार साल बाद कोहली ने घरेलू जमीं पर ज्यादा शतक, ऐसी रही शानदार पारी: Follow IND vs SL 1st ODI

Virat Kohil 73rd Century: विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच (IND vs SL 1st ODI) में शानदार शतकीय पारी खेली। कोहली का ये वनडे में 45वां शतक (Virat Kohli Centuries In ODI) था। कोहली ने चार साल बाद घरेलु मैदान पर शतक जड़ा है।

विराट कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। जब वह क्रीज पर आए थे तब भारत अच्छी स्थिति में था। रोहित और गिल ने पहले विकेट के लिए 143 रन जोड़े थे। गिल के आउट होने के बाद विराट बल्लेबाजी करने आए थे। कोहली ने शुरुआत में संभलकर बल्लेबाजी की, फिर अच्छे शॉट्स लगाए।

Virat Kohil 73rd Century: विराट ने खेली 113 रनों की शानदार पारी

विराट कोहली ने 80 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था। 47वें ओवर की दूसरी गेंद पर एक रन लेने के साथ कोहली ने शतक पूरा किया। इसकी पिछली गेंद पर चौका लगाकर कोहली 99 के स्कोर पर पहुंचे थे। कोहली ने 87 गेंदों में 113 रन बनाए। इस पारी में कोहली ने 12 चौके और 1 छक्का लगाया।

विराट को कासुन रजिथा ने आउट किया। 49वें ओवर की दूसरी गेंद पर कोहली कैच आउट हुए। एक अच्छी गेंद पर विराट विकेट कीपर के हाथों कैच आउट हुए।

Virat Kohil 73rd Century
Virat Kohil 73rd Century

Virat Kohli Centuries In ODI: 2019 में लगाया था आखिरी घरेलू शतक

वनडे फॉर्मेट में विराट कोहली ने भारत में अपना आखरी शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2019 में मारा था। 8 मार्च को झारखण्ड क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हुए उस मुकाबले में विराट ने 123 रन बनाए थे। इससे पहले हुए वनडे में भी कोहली ने शतक मारा था। उसके बाद से विराट ने 14 बार भारत में एकदिवसीय मैच खेले, लेकिन शतक नहीं लगा पाए। 4 साल बाद विराट कोहली ने भारत में शतक का सूखा खत्म किया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, IND vs SL 1st ODI, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: