Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी ने पूछा ऑस्ट्रेलिया में मनाऊं दिवाली, ऐसे आए रिएक्शन

Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी और ऋषभ पंत को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उर्वशी यूएई में भी क्रिकेट…

Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी ने पूछा ऑस्ट्रेलिया में मनाऊं दिवाली, ऐसे आए रिएक्शन
Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी ने पूछा ऑस्ट्रेलिया में मनाऊं दिवाली, ऐसे आए रिएक्शन

Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी और ऋषभ पंत को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उर्वशी यूएई में भी क्रिकेट मैच देखने गई तो ऋषभ पंत से जोड़कर कई मीम वायरल हुए और अब जब उर्वशी ऑस्ट्रेलिया से जुड़े पोस्ट कर रही हैं तो मीम्स वायरल हो रहे हैं। दरअसल उर्वशी खुद कुछ ऐसे ही पोस्ट करती है, जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। अभी क्रिकेट विश्वकप (T20 World Cup 2022) ऑस्ट्रेलिया में हो रहे हैं, और ऋषभ पंत भी टीम (Team India) स्क्वॉड में शामिल हैं। उर्वशी ने एक और पोस्ट किया, जो ऑस्ट्रेलिया से जुड़ा है।

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसी खबरें पहले वायरल होती थी। फिर पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को लेकर साफ़ किया तो ख़बरें थी कि पंत और उर्वशी का ब्रेक-अप हो गया है और दोनों ने एक दूसरे को व्हाट्सप्प तक से ब्लॉक कर दिया। उर्वशी यूएई में हुए मैचों में आई, लेकिन इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा जिससे विवाद फिर चर्चा में आ गया।

दरअसल उर्वशी ने कहा की आरपी उनसे मिलना चाहते थे लेकिन मैं बिजी थी जिस कारण मुलाक़ात नहीं हुई। इस पर पंत ने भी सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा कि पीछा छोड़ दो दीदी। उर्वशी ने भी इसका जवाब दिया, लेकिन इतना होने के बाद भी उर्वशी लगातार कुछ चीजें ऐसी कर देती हैं जो वायरल हो जाता है।

Urvashi Rautela Rishabh Pant: दिवाली भारत में या ऑस्ट्रेलिया में, उर्वशी ने पोस्ट किया वीडियो

जब क्रिकेट विश्वकप के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी उसके बाद उर्वशी ने भी एक पोस्ट किया था कि वो ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं। इस पर भी कई मीम्स वायरल हुए थे। उर्वशी ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह निशाना लगाती दिख रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, दिवाली ऑस्ट्रेलिया में या भारत में? वैसे अगर उर्वशी मैच देखने के लिए भी ऑस्ट्रेलिया में हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है, वह भारतीय हैं और टीम को सपोर्ट करने जहां भी जा सकती है। हर मैच में स्टेडियम पहुंचकर टीम को चीयर कर सकती है, लेकिन फैंस अक्सर ही इसे ऋषभ पंत से जोड़कर देखते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ, फैंस ने इस पर कमैंट्स किए. एक यूजर ने लिखा – पहले पंत को मानाओ, दिवाली फिर बाद में मनाना। एक अन्य यूजर ने लिखा, इतनी ख़ुशी, लगता है पंत ने अनब्लॉक कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

T20 World Cup 2022 India : टी20 वर्ल्डकप में भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: