T20 World Cup: शाहीन अफरीदी नहीं इस गेंदबाज से टीम इंडिया को रहना होगा सतर्क, पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चेताया-Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में भारत- पाकिस्तान मुकाबले (IND vs Pak) से पहले टीम इंडिया…

शाहीन अफरीदी नहीं इस गेंदबाज से टीम इंडिया को रहना होगा सतर्क, पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चेताया-Check Out
शाहीन अफरीदी नहीं इस गेंदबाज से टीम इंडिया को रहना होगा सतर्क, पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चेताया-Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में भारत- पाकिस्तान मुकाबले (IND vs Pak) से पहले टीम इंडिया (Team india) के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारतीय बल्लेबाजों को पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज के खिलाफ चेताया है। दरअसल भारत और पाकिस्तान दोनों को इस बड़े टूर्नामेंट से अपने सफर की शुरुआत एक-दूसरे के खिलाफ मैच से ही करनी है। यह महामुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर खेला जाएगा। गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम (Pakistan team) के लिए प्लस प्वॉइंट यह है कि शाहीन शाह अफरीदी भी फिट होकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं, वहीं टीम इंडिया अपने स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना ही इस मैच में खेलने उतरेगी।खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

T20 World Cup: आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विवटर पर लिखा

दरअसल आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे अभी भी लगता है कि रविवार को जिस गेंदबाज से सावधान रहने की जरूरत है वह शाहीन नहीं है। वह हारिस रऊफ है। अफरीदी अपने बेस्ट गेंदबाजी के करीब हैं, लेकिन अभी पूरी तरह से बेस्ट लय में नहीं हैं और 23 तारीख तक शायद ही अपनी बेस्ट लय में आ पाएं। हारिस रऊफ ज्यादा मुश्किल ओवर फेंकेंगे और उनमें दम है कि वह अंतर पैदा कर सकें।

T20 World Cup: शाहीन अफरीदी नहीं, हारिस रऊफ से रहना होगा सावधान 

आपको बता दें कि आकाश चोपड़ा का मानना है कि टीम इंडिया को शाहीन अफरीदी नहीं बल्कि हारिस रऊफ के खिलाफ सावधान रहना होगा। शाहीन अफरीदी लेफ्ट आर्म पेसर हैं और भारतीय बल्लेबाजों का रिकॉर्ड लेफ्ट आर्म पेसर्स के खिलाफ कुछ खास नहीं है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भी भारतीय बल्लेबाजों को शाहीन ने काफी परेशान किया था और टीम इंडिया को मैच गंवाना पड़ा था, ऐसे में उनकी वापसी से पाकिस्तानी बॉलिंग अटैक और मजबूत होता नजर आ रहा है।

हारिस रऊफ का मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेलने का है अच्छा अनुभव

आपको बता दें कि भारत पाकिस्तान का मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा ऐसे में हारिस रऊफ टीम इंडिया के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकते है। क्योंकि उन्होंने इस ग्राउंड पर काफी सारे मैच खेल चुके है। उनका इस स्टेडियम में बिग बैश लिग खेलने का एक अच्छा अनुभव रहा है, जो भारत को परेशान कर सकता है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: