T20 World Cup: सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें- Check Out

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में हो रहे आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) का क्वालिफाइंग राउंड खत्म हो चुका है…

T20 World Cup: सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें- Check Out
T20 World Cup: सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें- Check Out

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में हो रहे आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) का क्वालिफाइंग राउंड खत्म हो चुका है और अब असली जंग शुरू हो चुकी है। सुपर-12 राउंड में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को पहले ही मैच में इंग्लैंड ने बड़े अंतर से हरा दिया था। वहीं अब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच आज खेला जा रहा है। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर सौरव गागुंली (Saurav Ganguly) ने यह बताया है कि वह कौन सी चार टीमें इस बार सेमीफाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार हैं। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

T20 World Cup: ये है वो चार टीमें जो सेमीफाइनल तक जा सकती है

दरअसल गांगुली ने भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीम पर भरोसा जताया है। वहीं चौकाने वाली बात यह है कि गांगुली ने पाकिस्तान का नाम नहीं लिया है, जबकि पाकिस्तान ने पिछले विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन किया था।

भारतीय टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार

सौरव गांगुली ने कहा है कि भले ही पिछले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम ग्रुप स्टेज से बाहर हो गई हो, लेकिन पिछला प्रदर्शन मायने नहीं रखता है। गांगुली के अनुसार इस बार भारतीय टीम पहले के मुकाबले ज्यादा मजबूत है और खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है।

T20 World Cup: टी20 विश्व कप में मुकाबला बराबरी का होता

वहीं गांगुली ने यह भी बताया कि टी20 विश्व कप में मुकाबला बराबरी का होता है और कोई भी टीम किसी भी टीम को हरा सकती है। इस टूर्नामेंट में पहले ही बड़ा उलफेर देखने को मिल चुका है। दो बार यह टूर्नामेंट जीतने वाली इकलौती टीम वेस्टइंडीज सुपर-12 राउंड शुरू होने से पहले ही बाहर हो गई है।

T20 World Cup: सौरव ने कही ये बात

आपको बता दें कि गांगुली ने कहा कि अगले दो-तीन सप्ताह में जो टीमें बेहतर खेल दिखाएगी। वही टीम जीत हासिल करेगी। अंत में उन्होंने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों की भविष्यवाणी की। गांगुली ने कहा कि भारत के साथ इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की टीम सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। दक्षिण अफ्रीका की गेंदबाजी शानदार है और ऑस्ट्रेलिया में यह चीज अहम है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: