T20 World Cup: भारत की हार से निराश हुए शोएब अख्तर, बोले- ‘भारतीय टीम ने हमें मरवा दिया’- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) लगातार अपने दो मुकाबले जितने के…

T20 World Cup: भारत की हार से निराश हुए शोएब अख्तर, बोले- 'भारतीय टीम ने हमें मरवा दिया'- Check Out
T20 World Cup: भारत की हार से निराश हुए शोएब अख्तर, बोले- 'भारतीय टीम ने हमें मरवा दिया'- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) लगातार अपने दो मुकाबले जितने के बाद रविवार को दक्षिण अफ्रीका से हार गयी। इस मुकाबले में भारत को अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस हार के साथ ही टीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल में नंबर 2 पर खिसक गई है और साउथ अफ्रीका टीम (South Africa team) टेबल टॉपर बन गई है। लेकिन खास बात यह है कि टीम इंडिया के इस हार से पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने का राह और मुश्किल हो गई है। ऐसे में भारत की हार से निराश शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक बड़ा बयान दिया है। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

दरअसल टीम इंडिया के इस हार से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी निराश हुए। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा कि “इंडिया ने हमें मरवा दिया। वहीं उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के बल्लेबाज, साउथ अफ्रीका की तेज गेंदबाजी के सामने पूरी तरह से एक्सपोज हो गए। यदि वो थोड़ा धैर्य से खेलते तो 150 का स्कोर बना सकते थे।

T20 World Cup: भारतीय टीम को करेगें समर्थन

वहीं अख्तर ने आगे यह भी कहा “पाकिस्तान टीम के आगे का सफर अब लगभग खत्म हो चुका है लेकिन बावजूद इसके वह अपनी टीम का समर्थन करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने साउथ अफ्रीका के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा दावेदार भी बताया।

T20 World Cup: भारत की हार से पाकिस्तान की राह मुश्किल

आपको बता दे कि भारत और साउथ अफ्रीका के इस मैच पर पाकिस्तान टीम भी आस लगाकर बैठी थी। उन्हें भरोसा था कि टीम इंडिया जीत दर्ज कर उनकी उम्मीदों को पंख देगी लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ और भारत की इस हार से पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की लगभग सारे दरवाजे बंद से हो गए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: