T20 World Cup: रॉबिन उथप्पा का बड़ा बयान कहा, भारत ग्रुप स्टेज से ही होगा बाहर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के…

T20 World Cup: रॉबिन उथप्पा का बड़ा बयान कहा, भारत ग्रुप स्टेज से ही होगा बाहर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल- Check Out
T20 World Cup: रॉबिन उथप्पा का बड़ा बयान कहा, भारत ग्रुप स्टेज से ही होगा बाहर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ बीते रविवार को खेला। इस महामुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर सुपर-12 राउंड में पहली जीत हासिल कर ली हैं। ऐसे में विश्वकप 2022 के सेमीफाइनल तक कौन सी टीम पहुंचेगी, इस मुद्दे पर सभी पूर्व क्रिकेटर अपनी-अपनी राय दें रहें हैं। अब इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने भी अपनी राय दिए है। 20 World Cup से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दरअसल रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने भविष्यवाणी करते हुए एक चौकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम टी20 विश्वकप के ग्रुप लीग से ही बाहर हो जाएगी। इस बीच उथप्पा की इस भविष्यवाणी से सभी भारतीय फैंस बेहद निराश और हैरान है।

T20 World Cup: रॉबिन उथप्पा की सेमीफाइनलिस्ट में भारत शामिल नहीं

आपको बता दें कि जहां एक ओर सभी पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अपनी सेमीफाइनलिस्ट में भारत को शामिल कर रहें हैं और भारत को विश्वकप 2022 का प्रबल दावेदार मान रहें है, वहीं दूसरी ओर रॉबिन उथप्पा अपनी सेमीफाइनलिस्ट में भारत को शामिल नहीं किया है।

दरअसल, ग्रुप-1 में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, अफगानिस्तान, श्रीलंका और आयरलैंड की टीमें शामिल हैं। वहीं, ग्रुप-2 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका, नीदरलैंड और जिम्बाब्वे की टीमें शामिल हैं। ऐसे में उथप्पा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा की भारत सेमीफाइनल का सफर तय नहीं कर पाएगा।

T20 World Cup: रॉबिन उथप्पा की टी20 विश्व कप सेमीफाइनलिस्ट

गौरतलब है कि रॉबिन उथप्पा ने अपनी सेमीफाइनलिस्ट में भारत को नजर अंदाज करते हुए ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका को शामिल किया है।

T20 World Cup: रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने कहा

उन्होंने कहा“मुझे डिसक्लेमर के साथ शुरुआत करने की आवश्यकता है। मुझे नहीं लगता कि भारतीय फैंस बहुत खुश हो सकते हैं। मेरे सेमीफाइनलिस्ट ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका हैं।

रॉबिन उथप्पा सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल

बता दें कि अपनी सेमीफाइनलिस्ट में भारत को शामिल न करने पर अब इस बीच सभी भारतीय फैंस रॉबिन उथप्पा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

T20 World Cup: रॉबिन उथप्पा  को लेकर फैंस ने दिए ये  प्रतिक्रिया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: