T20 World Cup: नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए मोहम्मद रिजवान से भारतीय फैन ने की ये अपील, तो पाक बल्लेबाज ने दिया मजेदार जवाब- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 23 अक्टूबर…

नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए मोहम्मद रिजवान से भारतीय फैन ने की ये अपील, तो पाक बल्लेबाज ने दिया मजेदार जवाब- Check Out
नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए मोहम्मद रिजवान से भारतीय फैन ने की ये अपील, तो पाक बल्लेबाज ने दिया मजेदार जवाब- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 23 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का इंतजार सभी को है और पूरा क्रिकेट जगत इस बात पर नजरें जमाए बैठा है। दोनों ही टीमें इस मैच की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। नेट्स पर खिलाड़ी जमकर पसीना बाह रहे हैं। फिलहाल दोनों टीमें वॉर्म अप मैच के लिए ब्रिस्बेन में हैं, जहां गाबा के ग्राउंड पर खिलाड़ियों का प्रैक्टिस सेशन चल रहा है। ऐसे में पाकिस्तान के प्रैक्टिस सेशन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) और एक भारतीय फैंस (Indian fans) के बीच की बातचीत रिकॉर्ड हुई है जिसमें रिजवान को गेंदबाजी करना चाहता यह भारतीय फैन। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

T20 World Cup: रिजवान के सामने भारतीय फैन

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भारतीय फैन पाकिस्तानी टीम के प्रैक्टिस सेशन को देखने के लिए पहुंचाता है। वो फैन मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) की बैटिंग को देखते हुए रिजवान से पूछता है कि रिजवान भाई मैं लेग स्पिन डालूं क्या? भारतीय फैन को पहले तो रिजवान इग्नोर कर देते हैं, लेकिन फिर से वहीं सवाल होने पर रिजवान जवाब में कहते हैं, ‘पेशावर आ जाओ’। रिजवान के इस जवाब पर भारतीय फैन कहता है- भाई मैं तो इंडिया से हूं।
जिसके बाद रिजवान के इस रिस्पॉन्स से यह भारतीय काफी फैंस खुश हो गया।

T20 World Cup: यह भारतीय युवक मोहम्मद रिजवान का है बड़ा फैन

आपको बता दें कि मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) और भारतीय फैन के बीच हुई इस बातचीत को किसी पाकिस्तानी ने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो बनाने वाले शख्स को भारतीय फैंस ने कहा कि वो रिजवान का बहुत बड़ा फैन है और एक क्रिकेटर भी है। भारतीय फैन ने कहा कि वो एक लेग स्पिन गेंदबाज है, इसीलिए उन्होंने रिजवान को गेंदबाजी करने के लिए कहा। रिजवान के रिस्पॉन्स से भारतीय फैन भी काफी खुश हुआ।

T20 World Cup: पाकिस्तान को मिली हार

अभी इस समय दोनों टीमें वार्मअप मैच खेलने में व्यस्त हैं. भारत को अपने पहले वार्म अप मैच में जीत मिली थी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को हराया था। अब दूसरे वार्मअप मैच में उसके सामने न्यजीलैंड की टीम होगी। वहीं पाकिस्तान को अपने पहले वार्मअप मैच में हार मिली थी। इंग्लैंड ने उसे हराया था। दूसरे वार्मअप मैच में पाकिस्तान के सामने अफगानिस्तान की टीम का मुकाबला हुआ लेकिन बारिश के चलते इस मैच को रद कर दिया गया।

T20 World Cup: 23 अक्टूबर को क्या होगा

पाकिस्तान का विश्व कप में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए टी20 विश्व कप में पाकिस्तान को भारत के हाथों हार मिली थी। ये किसी भी विश्व कप में पाकिस्तान की भारत पर पहली जीत थी। इस बार रोहित शर्मा की टीम उस हार का बदला लेना चाहेगी, लेकिन पाकिस्तान पूरी कोशिश करेगी कि वह जीत हासिल करे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: