T20 World Cup: बाबर आजम को कहा था ओपन मत करो, वसीम अकरम ने ओपनिंग पोजीशन को लेकर किया खुलासा- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम (Pakistan…

T20 World Cup: बाबर आजम को कहा था ओपन मत करो, वसीम अकरम ने ओपनिंग पोजीशन को लेकर किया खुलासा- Check Out
T20 World Cup: बाबर आजम को कहा था ओपन मत करो, वसीम अकरम ने ओपनिंग पोजीशन को लेकर किया खुलासा- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम (Pakistan team) का सफर अभी तक इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में बेहद निराशाजनक रहा है। पाक टीम को सुपर-12 के दोनों मुकाबलों में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पूर्व खिलाड़ी टीम के चयन और परफॉर्मेंस पर खूब सवाल उठा रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने खुलासा किया है कि कप्तान बाबर आजम अपना ओपनिंग स्लॉट छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं है। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

गौरतलब है कि सुपर-12 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान टीम को जहां भारत के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं दूसरे मैच में जिम्बाब्वे ने उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को धूल चटाई। दोनों ही मैच में पाकिस्तान आखिरी गेंद पर हारा। इन दो हार के बाद पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर खड़ा है।

T20 World Cup: वसीम अकरम ने बाबर आजम को लेकर कहा

दरअसल ए स्पोर्ट्स से बात करते हुए वसीम अकरम ने बताया ‘मैंने पीएसएल के दौरान एक बार बाबर आजम से कराची किंग्स के लिए ओपनिंग पोजीशन छोड़कर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा था, लेकिन बाबर आजम ने साफ तौर पर कहा कि मैं ओपनिंग स्लॉट नहीं छोड़ूंगा।

वहीं उन्होंने आगे कहा ‘पिछले साल से पाकिस्तान से हर कोई जानता था कि मध्यक्रम थोड़ा कमजोर है। यदि मैं कप्तान होता तो कप्तान के रूप में मेरा अंतिम लक्ष्य क्या होता? विश्व कप जीतना। मैं उस टीम का चयन करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगा जो आपको विश्व कप दिला सकती है।

T20 World Cup: मध्यक्रम में शोएब मलिक हो शोएब मलिक

अगर मैं मध्यक्रम में शोएब मलिक को चाहता हूं, तो यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं चयनकर्ताओं से बात करूं, वर्ना मैं कहूंगा कि अगर मुझे मेरी टीम नहीं मिल रही तो मैं इस टीम की कप्तानी नहीं करूंगा।’

आपको बता दें कि हर कोई जानता है कि पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर टीम की सबसे बड़ी कमजोरी रही है। शुरुआत में अगर बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान अगर जल्दी आउट हो जाते हैं तो टीम बड़े स्कोर तक पहुंचने में नाकाम रहती है। ऐसे में कई दिग्गज खिलाड़ी बाबर को नंबर तीन पर खेलने की सलाह दे चुके हैं, मगर बाबर ने अभी तक किसी की नहीं सुनी है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: