ICC T20 World Cup: टी20 वर्ल्डकप से पहले जसप्रीत बुमराह आए थम्स अप के एड में नजर, फैंस से कहा- दम है तो देखो ‘विकेट से क्रिकेट’- Check Out

ICC T20 World Cup: आईसीसी टी20 पुरुष विश्व कप (T20 World Cup) से पहले कोका-कोला इंडिया ( Coca-Cola India) के घरेलू ब्रांड थम्स…

ICC T20 World Cup: टी20 वर्ल्डकप से पहले जसप्रीत बुमराह आए थम्स अप के एड में नजर, फैंस से कहा- दम है तो देखो 'विकेट से क्रिकेट'- Check Out
ICC T20 World Cup: टी20 वर्ल्डकप से पहले जसप्रीत बुमराह आए थम्स अप के एड में नजर, फैंस से कहा- दम है तो देखो 'विकेट से क्रिकेट'- Check Out

ICC T20 World Cup: आईसीसी टी20 पुरुष विश्व कप (T20 World Cup) से पहले कोका-कोला इंडिया ( Coca-Cola India) के घरेलू ब्रांड थम्स अप ने एक नया ‘वॉच वर्ल्ड कप फ्रॉम स्टंप कैम’ कैंपेन लॉन्च किया है। दरअसल कोका-कोला आईसीसी प्रायोजक भी है, इसलिए ये अभियान दर्शकों को मैच से जुड़ी फुटेज देखने की अनुमति देता है। बता दें कि ये पहले कभी नहीं देखा गया होगा। वहीं इस ऐड टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) नजर आ रहे हैं जो लोगों से कह रह हैं कि दम है तो विकेट से क्रिकेट देख के दिखाओ। बता दें कि, इस ऐड में स्टंप कैम को बढ़ावा देना है जो सीधे विकेट को क्लीन बोल्ड करके दिखाओ। वहीं हर वर्ल्डकप मैच के बाद थम्स अप बोतल पर एक क्यूआर कोड स्कैन करके इस तरह के तूफानी क्रिकेट के उन पलों को देख सकते हैं जिसमें विकेट लिया गया हो। खेल जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

इस ऐड वीडियो में बुमराह कह रहे हैं, ” वर्ल्डकप तो पहले भी देखा होगा, पर कभी विकेट से क्रिकेट देखा है?” इस दौरान कैमरे का बेहतरीन एंगल इस्तेमाल किया गया है जो वाकई बेहतरीन लग रहा है। इस अभियान के लिए उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव बढ़ाने के लिए थम्स अप एक डिजिटल-फर्स्टस मल्टी टेक बिजनेस मॉडल का इस्तेमाल करेगा। ऐड, जिसमें क्रिकेटरों को दिखाया गया है, का एक मुख्य उद्देश्य है और वह है लोगों को थम्स अप की नई ‘स्टंप कैम’ पेशकश के बारे में बता रहे हैं। जिसका उद्देश्य सीधे पिच से विशेष ‘तूफानी’ मैच के क्षणों में एक रोमांचक दृश्य प्रदान करना है।

ICC T20 World Cup: कोका-कोला इंडिया और साउथवेस्ट एशिया के वाइस-प्रेसिडेंट और हेड-मार्केटिंग अर्नब रॉय ने कहा, “हम हमेशा क्रिकेट और विशेष रूप से आईसीसी टी 20 विश्व कप जैसे इवेंट्स के लिए नए तरीके खोज रहे हैं। थम्स अप का “स्टंप कैम” दर्शकों को टूर्नामेंट के अहम पलों का सबसे ‘तूफानी’ दृश्य दिखाएगाष यह पहली बार है जब हम हर्षा भोगले जैसे क्रिकेट के दिग्गजों द्वारा आवाज दी गई सामग्री के नेतृत्व वाला अभियान कर रहे हैं।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: