T20 World Cup 2022 India: बॉउंड्री पर खड़े ऋषभ पंत को फैंस छेड़ रहे थे, खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन : Watch

T20 World Cup 2022 India: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सिडनी में हुए दूसरे मैच में भी नहीं खेले। मैच के दौरान वह…

T20 World Cup 2022 India: बॉउंड्री पर खड़े Rishabh Pant को फैंस छेड़ रहे थे, खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन
T20 World Cup 2022 India: बॉउंड्री पर खड़े Rishabh Pant को फैंस छेड़ रहे थे, खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन

T20 World Cup 2022 India: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सिडनी में हुए दूसरे मैच में भी नहीं खेले। मैच के दौरान वह ड्रिंक्स लेकर प्लेयर्स के पहुंच रहे थे, तो कभी बॉउंड्री लाइन पर खड़े थे। इस बीच फैंस उन्हें छेड़ रहे थे, कभी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम ले रहे थे तो कभी उनके स्टेट का नाम लेकर उनका रिएक्शन देखना चाह रहे थे।

टीम इंडिया ने पहले मैच में पाकिस्तान और गुरुवार को नीदरलैंड को हराया। दोनों मैचों में भारत एक ही प्लेइंग 11 के साथ उतरी, विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 से बाहर रखा गया है। पंत मैच के दौरान खिलाड़ियों को ड्रिंक्स देते देखे जाते हैं। नीदरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान सिडनी में जब वह बॉउंड्री लाइन पर खड़े थे तब कुछ फैंस उनका नाम लेकर कह रहे थे कि रुड़की वालों ने याद किया है।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत का जन्म उत्तराखंड के रुड़की में ही हुआ था। इसके बाद पंत ने उन्हें देखकर आंख भी मारी। तो वहीं एक अन्य वीडियो में फैंस उन्हें देखकर उर्वशी उर्वशी चिल्ला रहे थे।

IND vs NED Live: भारत और नीदरलैंड मैच के दौरान लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो वायरल-Watch

Rishabh Pant Urvashi Rautela : उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच क्या रिश्ता

दरअसल फैंस क्रिकेटर ऋषभ पंत को देखकर उर्वशी का नाम इसलिए चिल्लाते हैं क्योंकि दोनों के बीच रिश्ते को लेकर पहले कई दिनों तक अफवाह फैली थी। ऋषभ पंत और उर्वशी ने इसे नकारा जरूर, लेकिन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर हुई छोटी सी नोक झोक ने इसे और तूल दे दिया था। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने आरपी (जिसे ऋषभ पंत समझा जाता है) हैशटैग कर राम पोथिनेनी के साथ फोटो शेयर की।

भारत ने नीदरलैंड को 56 रनों से हराया, मैच में क्या कुछ हुआ ? जानने के लिए यहां क्लिक करें

T20 World Cup 2022 India Squad : भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: