SL vs AUS T20 2022: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने कहा- आईपीएल में Wanindu Hasaranga ने खुद को साबित किया, वो फ्लेट पिच पर भी कमाल कर सकते हैं

SL vs AUS 1st T20 2022: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (Sri Lanka vs Australia) के बीच पहला टी20 मैच 7 जून को खेला…

SL vs AUS 1st T20 2022: ऑस्ट्रेलियाई टीम के अंदर इस श्रीलंकाई गेंदबाज का खौफ, IPL 2022 में प्रदर्शन से बढ़ी चिंता, फिंच ने कही ये बड़ी बात
SL vs AUS 1st T20 2022: ऑस्ट्रेलियाई टीम के अंदर इस श्रीलंकाई गेंदबाज का खौफ, IPL 2022 में प्रदर्शन से बढ़ी चिंता, फिंच ने कही ये बड़ी बात

SL vs AUS 1st T20 2022: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (Sri Lanka vs Australia) के बीच पहला टी20 मैच 7 जून को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है, जहां दोनों के बीच तीनो फॉर्मेट में मैच खेले जाएंगे। मुकाबले से पहले मेहमान टीम के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने गेंदबाज वणिंदो हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ में उन्होंने कहा है कि सीरीज टक्कर की होगी, और वह श्रीलंका को बिलकुल भी हलके में नहीं ले सकते।

SL vs AUS 1st T20 2022: मैच से पहले कप्तान आरोन फिंच ने कहा – श्रीलंका को हलके में नहीं ले सकते

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के इस दौरे को लेकर संदेह जताया जा रहा था, क्योंकि श्रीलंका में आर्थिक स्थिति बेहतर नहीं है। खैर, अभी तक तो दौरे को लेकर सबकुछ सकारात्मक रूप से आगे बढ़ रहा है। मंगलवार को टीम श्रीलंका पहुंच गई थी। सीरीज शुरू होने से पहले सवालों का जवाब दे रहे आरोन फिंच ने कहा कि उनकी घरेलु पिच पर श्रीलंका को बिलकुल भी हलके में नहीं लिया जा सकता।

Sri Lanka vs Australia : Wanindu Hasaranga को लेकर Aaron Finch ने क्या कुछ कहा

श्रीलंका क्रिकेट टीम को बिलकुल भी हलके में नहीं ले सकते हैं। उनके साथ पिछली सीरीज बहुत नजदीकी रही थी. इस कंडीशन में श्रीलंका क्रिकेट टीम बहुत खतरनाक साबित हो सकती है। इसके बाद उन्होंने श्रीलंका गेंदबाजों की तारीफ़ की, और वणिंदो हसरंगा का नाम लेकर कहा कि उन्होंने पिछले कुछ सालों में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है। हाल ही में उन्होंने आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

यह भी देखें – Asia Cup 2022: श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी ने दिया बड़ा बयान, बोले- श्रीलंका से बाहर हुआ एशिया कप तो होगा 50 करोड़ का नुकसान!

फिंच ने आगे कहा कि उन्होंने साबित किया है कि वह कितने खतरनाक हो सकते हैं। वणिंदो हसरंगा फ्लेट पिच पर भी कमाल कर सकते हैं, विकेट ले सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच के इस बयान से से साफ़ है कि मेहमान टीम के बल्लेबाज जानते हैं कि वणिंदो हसरंगा को बिलकुल भी नजरअंदाज नहीं करना है। और हसरंगा के खिलाफ रणनीति बनाकर ही वह सीरीज जीत पाएंगे।

Wanindu Hasaranga in IPL : वणिंदो हसरंगा ने आईपीएल में की थी शानदार गेंदबाजी, दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

वणिंदो हसरंगा आईपीएल की पर्पल कैप के प्रबल दावेदार थे, वो तो फाइनल मैच में एक विकेट लेकर युजवेंद्र चहल ने पर्पल कैप जीत ली थी। वणिंदो हसरंगा आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने। उनकी आरसीबी टीम क्वालीफ़ायर 2 तक पहुंची थी। हसरंगा ने 16 मैचों में 57 ओवर डाले, इसमें उन्होंने 26 विकेट हासिल किए। उनका आईपीएल 2022 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 18 रन देकर 5 विकेट लेने का था।

यह भी देखें – AUS vs SL T20 Series: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लसिथ मलिंगा करेंगे श्रीलंकाई गेंदबाजों का मार्गदर्शन, 7 जून से शुरू होगी टक्कर

SL vs AUS 2022 : श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया शेड्यूल

Sri Lanka vs Australia – T20

  • पहला टी20 – 7 जून
  • दूसरा टी20 – 8 जून
  • तीसरा टी20 – 11 जून

Sri Lanka vs Australia – ODI

  • पहला वनडे – 14 जून
  • दूसरा वनडे – 16 जून
  • तीसरा वनडे – 19 जून
  • चौथा वनडे – 21 जून
  • पांचवा वनडे – 24 जून

Sri Lanka vs Australia – Test

  • एकमात्र टेस्ट – 29 जून से 3 जुलाई

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: