शाहीन के ससुर शाहिद अफरीदी ने अपनी बहन के साथ कर ली शादी, शाहिद ने इंटरव्यू में किया था ये खुलासा

Shaheen Afridi Marriage: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खेल रहे शाहीन अफरीदी का पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के साथ रिश्ता…

Shaheen Afridi Wife: शाहीन के ससुर Shahid Afridi ने अपनी बहन के साथ कर ली शादी, वजह जानकार रह जाओगे हैरान
Shaheen Afridi Wife: शाहीन के ससुर Shahid Afridi ने अपनी बहन के साथ कर ली शादी, वजह जानकार रह जाओगे हैरान

Shaheen Afridi Marriage: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खेल रहे शाहीन अफरीदी का पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के साथ रिश्ता जुड़ गया है। शाहीन की शादी शाहिद की बेटी (Shaheen Afridi Wife Ansha) के साथ हो गई है। लेकिन हम आपको यहां शाहीन के ससुर शाहिद की शादी के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने एक बार बताया था कि मेरी शादी कैसी मेरी कजिन बहन के साथ हो गई थी।

शाहिद अफरीदी ने अपनी मामा की बेटी के साथ शादी की है, यानी उन्होंने रिश्ते में अपनी बहन को पत्नी बनाया। हालांकि उनके धर्म में ऐसा होता है. अपनी शादी को लेकर शाहिद ने कुछ खुलासा भी किया था। उससे पहले आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी की पत्नी के नाम नादिया (Shahid Afridi Wife) है, वह डॉक्टर है।

शाहिद और नादिया की शादी 22 अक्टूबर साल 2000 को हुई थी। अपनी शादी को लेकर शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह एक बार अपने घर से जा रहे थे तो मजाक में पिता से शादी करने के लिए कह दिया था। उन्होंने बोला था कि कोई लड़की ढूंढ लें, वो शादी करेंगे। लेकिन जब वह लौटे तो पिता ने उन्हें बताया कि शादी के लिए लड़की ढूंढ ली है। पिता ने बताया कि शादी के लिए उन्होंने नादिया को चुना है, जिन्हे शाहिद बचपन से जानते थे। नादिया शाहिद अफरीदी के मामा की लड़की है।

Shahid Afridi Wife (File Image)
Shahid Afridi Wife (File Image)

यह भी देखें- Shaheen Afridi Marriage: बहुत खूबसूरत है शाहिद अफरीदी की बेटी, शाहीन अफरीदी से शादी

Shaheen Afridi Wife: उम्र में शाहीन से बड़ी है अंशा

  • शाहीन अफरीदी की पत्नी का नाम: अंशा अफरीदी (Ansha Afridi)
  • शाहीन अफरीदी कितने साल के हैं: 22
  • अंशा अफरीदी कितने साल की है: 23
  • शाहीन अफरीदी की शादी कब हुई: 3 फरवरी 2023
Shaheen Afridi Family
Shaheen Afridi Family

Shaheen Afridi: शाहीन अफरीदी का क्रिकेट करियर 

शाहीन अफरीदी की शादी अंशा अफरीदी (Ansha Afridi) के साथ 3 फरवरी को कराची में हुई। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम समेत कई खिलाड़ी शादी में पहुंचे। शाहीन अभी पाकिस्तान के लिए खेलते हैं, वह टीम के महत्वपूर्ण गेंदबाज हैं। खबर लिखे जाने तक उन्होंने पाकिस्तान के लिए 25 टेस्ट, 32 वनडे और 47 टी20 मुकाबले खेले हैं। इनमें उन्होंने क्रमश 99, 62 और 68 विकेट चटकाए हैं।

यह भी देखें- Deepak Chahar Wife: दीपक चाहर की पत्नी को जान से मरने की धमकी, क्रिकेट से जुड़े लोगों ने लगाया लाखों का चूना

शाहिद अफरीदी की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 398 वनडे और 98 टी20 मुकाबले खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमश 1716, 8064 और 1416 रन बनाए हैं। क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में शाहिद अफरीदी ने 541 विकेट्स चटकाए हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: