Shadab Khan Wife: पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान की हुई शादी, कोच की बेटी के साथ निकाह, पत्नी ने ये रखी सबसे पहली शर्त

Shadab Khan Wife Photo: पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pakistani Cricketer) शादाब खान ने निकाह कर लिया है। उन्होंने खुद अपनी शादी की जानकारी देते…

Shadab Khan Marriage: अपने कोच की बेटी के साथ किया निकाह, शादी के बाद Wife ने रखी ये शर्त
Shadab Khan Marriage: अपने कोच की बेटी के साथ किया निकाह, शादी के बाद Wife ने रखी ये शर्त

Shadab Khan Wife Photo: पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pakistani Cricketer) शादाब खान ने निकाह कर लिया है। उन्होंने खुद अपनी शादी की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने पूर्व क्रिकेटर और कोच सक़लैन मुश्ताक की बेटी (Saqlain Mushtaq Daughter) संग निकाह (Shadab Khan Marriage) किया है।

शादाब खान ने 23 जनवरी को अपने कोच सक़लैन मुश्ताक की बेटी संग निकाह किया। शादाब ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि शादी के साथ ही पत्नी ने एक बात कही है, जिसका मैं सम्मान करूंगा। शादाब खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, जिसमे लिखा- सभी को सलाम, आज मेरा निकाह हुआ। मैं अपने मेंटर सकी भाई (Saqlain Mushtaq) के परिवार का हिस्सा बन गया हूं। जब मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया, तब से अपने पारिवारिक जिंदगी को क्रिकेट से दूर रखना चाहता था। मेरे परिवार ने भी खुद को लाइम लाइट से दूर रखा।

Shadab Khan Wife: शादाब खान से शादी के बाद लाइम लाइट में नहीं आना चाहती सक़लैन मुश्ताक की बेटी

उन्होंने आगे बताया कि शादी के बाद मेरी पत्नी ने भी मुझसे यही कहा कि वह खुद को मीडिया से दूर रखेंगी, वह अपनी जिंदगी को प्राइवेट ही रखना चाहती है। मैं आप सभी से प्रार्थना करता हूं कि आप मेरी पत्नी और परिवार के इस फैसले का सम्मान करेंगे। इसके बाद शादाब खान ने मजाक में लिखा- अगर आप कुछ शगुन भेजना चाहते हो, तो मैं अकाउंट नंबर भेज दूंगा।

Saqlain Mushtaq Daughter: सकलान मुश्ताक के तीन बच्चे

सक़लैन मुश्ताक ने करीब 10 सालों तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खेला, उन्होंने 1995 को अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत करने वाले सक़लैन मुश्ताक ने 2004 में भारत के खिलाफ अंतिम अंतर्राष्टीय मैच खेला था। 46 साल के सक़लैन मुश्ताक़ ने 49 टेस्ट और 169 एकदिवसीय मैच खेले। सकलान ने 1999 में सना नाम की लड़की के साथ निकाह किया, दोनों के तीन बच्चे हैं। अलीजा, हलीम और सैफ सक़लैन और सना की संताने हैं।

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, शादी के बाद सामने आई प्यारी तस्वीरें: See PICS

Shadab Khan Wife Photo: शादाब खान की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि शादाब खान की शादी की या उनकी पत्नी की फोटो सामने नहीं आई है।

Shadab Khan Cricket Career: शादाब खान पाकिस्तान के महत्वपूर्ण खिलाड़ी

24 साल के शादाब खान आज पाकिस्तान टीम के महत्वपूर्ण प्लेयर हैं, वह बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। तीनों फॉर्मेट में शादाब खान ने 2017 में डेब्यू किया था। खबर लिखे जानें तक शादाब खान ने 6 टेस्ट, 53 एकदिवसीय और 84 टी20 मुकाबले खेले हैं। शादाब खान ने 23 जनवरी (Shadab Khan Marriage Date) को सक़लैन मुश्ताक की बेटी (Saqlain Mushtaq Daughter) के संग निकाह किया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: