Sania Mirza Divorce: मॉडल आयशा उमर की वजह से हो रहा है सानिया मिर्ज़ा का तालाक? जानें कौन है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस : Check OUT

Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक को लेकर चल रही खबरों के बीच पाकिस्तानी…

Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा के तलक की वजह आयशा उमर? जानें कौन है ये पाकिस्तानी मॉडल: Check OUT
Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा के तलक की वजह आयशा उमर? जानें कौन है ये पाकिस्तानी मॉडल: Check OUT

Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक को लेकर चल रही खबरों के बीच पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar) का नाम सामने आया है। ख़बरों की माने तो सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza Shoaib Malik Divorce) अब अलग हो गए हैं और उनके तलाक की पुष्टि के लिए केवल कागजी कार्रवाई की जरूरत है। इस बीच फैंस सानिया मिर्जा शोएब मलिक के तलाक की वजह को लेकर हैरान हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार कपल के ब्रेकअप की वजह पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर को बताया जा रहा है। आइए जानें कौन है ये पाकिस्तानी मॉडल। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

कौन हैं आयशा उमर?

Shoaib Malik or Ayesha Omar

आयशा उमर एक पाकिस्तानी अभिनेत्री और YouTuber हैं। उन्हें पाकिस्तान में एक स्टाइल आइकन के रूप में भी माना जाता है, उमर पाकिस्तान की सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्रियों में से मानी जाती हैं। उन्होंने साल 2015 में सफल रोमांटिक-कॉमेडी कराची से लाहौर के साथ मुख्य भूमिका में अपनी फिल्म की शुरुआत की, इसके बाद युद्ध फिल्म यलघर (2017) और नाटक काफ कंगना (2019) में सहायक किरदार निभाया था।

क्या आयशा उमर शोएब मलिक की करीबी दोस्त हैं?

Ayesha Omar

आयशा उमर और शोएब मलिक ने एक साल पहले एक बोल्ड फोटोशूट के लिए सहयोग किया था। अफवाहों के अनुसार, आयशा से उनकी निकटता ने मिर्जा के साथ उनकी शादी में दरार पैदा कर दी।

शोएब मलिक के साथ आयशा की बोल्ड फोटोशूट

Shoaib Malik or Ayesha Omar

शोएब मलिक और आयशा उमर 2021 में एक बोल्ड फोटोशूट में दिखाई दिए। बाद में, एक साक्षात्कार में, मलिक ने उनकी सराहना की और खुलासा किया कि उन्होंने अपने सत्र के दौरान उनकी बहुत मदद की।

Sania Mirza Divorce: बता दें कि, इस बार टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के चयनकर्ताओं ने शोएब मलिक को नहीं चुना। इसपर कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने सवाल भी उठाये। लेकिन अब पाक टीम मालिक की गैरमौजूदगी में ही बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में पहुंच गई है। टीम का सामना खिताबी मुकाबले में रविवार, यानी 13 नवम्बर को इंग्लैंड से होगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: