Sachin Tendulkar: ‘मैं आ गया…’ सचिन तेंदुलकर बने क्रिकेट NFT प्लेटफार्म के ब्रांड एम्बेसडर-Check OUT

Sachin Tendulkar: दुनिया के पहले आधिकारिक रूप से लाइसेंस प्राप्त डिजिटल क्रिकेट संग्रहणीय मंच रारियो (Rario) ने अपूरणीय टोकन (NFT) बाजार में…

Sachin Tendulkar: 'मैं आ गया...' सचिन तेंदुलकर बने क्रिकेट NFT प्लेटफार्म के ब्रांड एम्बेसडर-Check OUT
Sachin Tendulkar: 'मैं आ गया...' सचिन तेंदुलकर बने क्रिकेट NFT प्लेटफार्म के ब्रांड एम्बेसडर-Check OUT

Sachin Tendulkar: दुनिया के पहले आधिकारिक रूप से लाइसेंस प्राप्त डिजिटल क्रिकेट संग्रहणीय मंच रारियो (Rario) ने अपूरणीय टोकन (NFT) बाजार में प्रवेश करने के लिए महान क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkr Joins NFT) के साथ भागीदारी की है। इस साझेदारी में सचिन एक रणनीतिक निवेशक के रूप में शामिल हैं। दुनिया भर के प्रशंसकों को विशेष रूप से Rario.com पर अपने डिजिटल संग्रहणीय सामान रखने की अनुमति देता है।  खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

सचिन भारत और दुनिया भर में अरबों लोगों के दिलों में एक विशेष स्ताहन रखते हैं और उनके फैंस पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ते रहते हैं। इस सहयोग की मदद से, तेंदुलकर के फैंस के पास अब अपने पसंदीदा खिलाड़ी की डिजिटल संग्रहणीय वस्तुओं को रखने और उन्हें कई उपयोगिताओं में उपयोग करने का मौका है।

इस साझेदारी पर बोलते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा- “प्रशंसक किसी भी खेल का अभिन्न अंग होते हैं। जबकि ऑन-फील्ड एक्शन कुछ घंटों के लिए होता है, फैंस यादों को आगे बढ़ाते हैं और उन पलों को हमेशा के लिए अमर कर देते हैं। यह देखना रोमांचक है कि एनएफटी तकनीक फैंस को खेल के करीब लाती है, जिससे उन्हें अपने पसंदीदा पलों को संजोने का मौका मिलता है। रारियो की टीम एक जिम्मेदार तरीके से प्रौद्योगिकी का उपयोग करके एक क्रिकेट समुदाय के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध थी। इसलिए मैं विशेष रूप से रारियो प्लेटफॉर्म पर अपने डिजिटल संग्रह को लॉन्च करने के लिए टीम के साथ साझेदारी करके खुश हूं।”

कई दिग्गज और आगामी क्रिकेटर पहले से ही विशेष रूप से रारियो के मंच पर हैं, जिनमें एरोन फिंच, फाफ डू प्लेसिस, क्विंटन डी कॉक, शाकिब अल हसन, ऋषभ पंत, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, स्मृति मंधाना, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल शामिल हैं।

Sachin Tendulkar: ‘मैं आ गया…’ सचिन तेंदुलकर बने क्रिकेट NFT प्लेटफार्म के ब्रांड एम्बेसडर-Check OUT

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: