Rudi Koertzen death: श्रद्धांजलि देते हुए वीरेंद्र सहवाग बोले, वो मुझे हमेशा डांटते थे क्योंकि…

Rudi Koertzen Umpire death: अंतर्राष्ट्रीय अंपायर रूडी कर्टजन का मंगलवार को 73 वर्ष की आयु में देहांत हुआ। क्रिकेट जगत ने उन्हें…

Rudi Koertzen death: श्रद्धांजलि देते हुए Virender Sehwag बोले, वो मुझे हमेशा डांटते थे क्योंकि...
Rudi Koertzen death: श्रद्धांजलि देते हुए Virender Sehwag बोले, वो मुझे हमेशा डांटते थे क्योंकि...

Rudi Koertzen Umpire death: अंतर्राष्ट्रीय अंपायर रूडी कर्टजन का मंगलवार को 73 वर्ष की आयु में देहांत हुआ। क्रिकेट जगत ने उन्हें श्रद्धांजलि दी, वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक पुराना किस्सा याद किया। क्रिकेट से जुड़ी खबरों (Cricket News) को पढ़ने के लिए Hindi.InsideSport.In

73 वर्षीय रूडी कर्टजन दक्षिण अफ्रीका के थे, उन्होंने 209 वनडे क्रिकेट में अंपायरिंग की थी। इसके अलावा उन्होंने 100 से अधिक टेस्ट मैचों में भी अंपायरिंग की उन्होंने कुल 108 मैचों में अंपायरिंग की।

Virender Sehwag ने दी श्रद्धांजलि, बताया एक किस्सा 

वीरेंद्र सहवाग ने उनके साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया। साथ में उन्होंने लिखा – उनके साथ मेरा ख़ास रिश्ता था। जब भी मैं तेज तर्रार शॉट खेलता था वो हमेशा मुझे कहते थे कि सेंसिबल क्रिकेट खेलो, ध्यान से खेलों क्योंकि मैं तुम्हे खेलते हुए देखना चाहता हूं।

इसके अलावा सहवाग ने एक किस्सा बताते हुए लिखा – एक बार वह अपने बेटे के लिए एक ख़ास ब्रांड के क्रिकेट पैड खरीदना चाहते थे, इस बारे में उन्होंने मुझे बताया। मैंने उन्हें वो पैड गिफ्ट में दिए, और इसके लिए उन्होंने बहुत आभार प्रकट किया। वह एक जेंटलमैन, शानदार व्यक्तित्व वाले इंसान थे. उन्हें मिस करेंगे, ओम शान्ति।

ICC Women’s T20 Ranking: शैफाली और स्मृति मंधाना रैंकिंग में पिछड़ी, जारी हुई ताजा लिस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

Rudi Koertzen Umpire death :

क्रिकेट और अन्य खेल (Sports & Cricket News) से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: