Rishabh Pant Sister: एक्सीडेंट के बाद पहली बार ऋषभ पंत की बहन ने किया पोस्ट, मांगी ये दुआ

Rishabh Pant Sister: भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से हॉस्पिटल में हैं, उनका मुंबई में इलाज चल रहा…

Rishabh Pant Sister: एक्सीडेंट के बाद पहली बार ऋषभ पंत की बहन ने किया पोस्ट, मांगी ये दुआ
Rishabh Pant Sister: एक्सीडेंट के बाद पहली बार ऋषभ पंत की बहन ने किया पोस्ट, मांगी ये दुआ

Rishabh Pant Sister: भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से हॉस्पिटल में हैं, उनका मुंबई में इलाज चल रहा है। नए साल से पहले अपने घर जाते हुए पंत का एक्सीडेंट (Accident) हुआ था, भीषण सड़क हादसे में पंत बाल बाल बचे थे। एक्सीडेंट के बाद से परिवार लगातार पंत के साथ हॉस्पिटल में है। पंत की बहन (Rishabh Pant Sister Sakshi) ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई, उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) के माध्यम से भगवान से दुआ मांगी। पंत की हेल्थ अपडेट (Rishabh Pant Health Update) के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

ऋषभ पंत नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए आ रहे थे। वह दुबई से लौटे थे और दिल्ली से अपनी कार चलाकर उत्तराखंड आ रहे थे। सुबह साढ़े 5 बजे के करीब ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद उनकी कार ने आग पकड़ ली थी। अच्छी बात रही कि पंत समय रहते गाड़ी से बाहर निकल गए थे। वहां मौजूद लोगों की मदद से पंत को देहरादून के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनका इलाज चला। 4 जनवरी को ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट करके देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया गया। देहरादून से लेकर मुंबई तक, उनकी पूरी फॅमिली लगातार उनके साथ रही।

Rishabh Pant Sister: बहन ने मांगी दुआ

ऋषभ पंत की बहन साक्षी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर परिवार के लिए दुआ मांगी। उन्होंने लिखा- मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि साल 2023 में मेरे और मेरे परिवार के ऊपर से अपना हाथ ना हटाए। ये एक्सीडेंट के बाद पंत की बहन का पहला सोशल मीडिया पोस्ट/स्टोरी है।

Rishabh Pant Sister Instagram
Rishabh Pant Sister Instagram

Most ODI Runs: तीसरे वनडे में Virat Kohli का रिकॉर्ड शतक, जयवर्धने और धोनी को छोड़ा पीछे, बने ये बड़े रिकार्ड्स

Rishabh Pant Accident, Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत को होना पड़ेगा वर्ल्डकप से बाहर

विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पूरी तरह ठीक होने में अभी काफी समय लग सकता है। वह ना सिर्फ आईपीएल बल्कि एशिया कप और ओडीआई वर्ल्डकप से भी बाहर हो सकते हैं। पिछले हफ्ते पंत की एक सर्जरी हुई थी, जिसके बाद उनके घुटने में मूवमेंट भी हुई। अगले कुछ हफ़्तों में ऋषभ पंत की एक और सर्जरी होगी। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने हमें बताया कि ऋषभ पंत का आगामी ओडीआई वर्ल्डकप में खेलना काफी मुश्किल है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Rishabh Pant Health Update) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: