Rishabh Pant ने कहा मेरा पीछा छोड़ बहन- उर्वशी रौतेला पर भड़के!

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड अभी ईशा नेगी (Rishabh Pant Gf) है, लेकिन कभी उनका नाम उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के…

Rishabh Pant ने दिया Urvashi Rautela को जवाब! सस्ती लोक्रप्रियता के लिए बोलते हैं झूठ
Rishabh Pant ने दिया Urvashi Rautela को जवाब! सस्ती लोक्रप्रियता के लिए बोलते हैं झूठ

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड अभी ईशा नेगी (Rishabh Pant Gf) है, लेकिन कभी उनका नाम उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी जोड़ा जाता था और आज भी उनके बीच स्टोरी (Viral Story) वायरल रहती है। हाल में उर्वशी ने एक इंटरव्यू में पंत का एक किस्सा सुनाया जिसके बाद दोनों के बीच चर्चा होने लगी थी। अब इस पर खुद पंत का जवाब सामने आया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में किस्सा सुनाया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया। उन्होंने कहा था – वो मुझसे मिलने आए थे, और लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। कई घंटों की शूटिंग के बाद लौटने के कारण मई सो गई, जब उठी तो देखा कि मुझे कई बार फ़ोन कॉल आ रखे हैं लेकिन नींद में होने के कारण मैं देख नहीं पाई। मुझे बुरा लगा, और मैंने उनसे कहा कि मुंबई आओगे तब हम मिल लेंगे।

Rishabh Pant ने दिया ये जवाब !

ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर इसको लेकर उर्वशी रौतेला को जवाब दिया, उन्होंने लिखा – हंसी की बात है कि कुछ लोग सस्ती लोक्रप्रियता के लिए कैसे इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं और हैडलाइन में आ जाते हैं। भगवान् उन्हें खुश रखे। इसके साथ पंत ने हैशटैग का इस्तमाल करते हुए लिखा, मेरा पीछा छोड़ बहन, झूठ की भी हद होती है।

Raksha Bandhan 2022: युवराज सिंह की बहन हैं रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह

Rishabh Pant Instagram Story
Rishabh Pant Instagram Story

Rishabh Pant Urvashi Rautela Story : 

Rishabh Pant Gf : ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं पंत

फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं। ईशा नेगी पंत को सपोर्ट करने स्टेडियम में भी कई बार देखी गई हैं। ईशा नेगी और पंत एक बाद हॉलिडे पर भी गए थे, जिसका फोटो खुद पंत ने शेयर किया था और तभी से ये बात सामने आई थी कि ऋषभ पंत और ईशा नेगी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: