PSL 2022: Haris Rauf ने मैदान पर साथी खिलाड़ी को मारा थप्पड़, गाली भी दी! Watch Video

PSL 2022, Lahore Qalandars vs Peshawar Zalmi: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में सोमवार हैरिस रउफ (Haris Rauf) अपना आप खो…

PSL 2022: Haris Rauf ने मैदान पर साथी खिलाड़ी को मारा थप्पड़, गाली भी दी! Watch Video
PSL 2022: Haris Rauf ने मैदान पर साथी खिलाड़ी को मारा थप्पड़, गाली भी दी! Watch Video

PSL 2022, Lahore Qalandars vs Peshawar Zalmi: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में सोमवार हैरिस रउफ (Haris Rauf) अपना आप खो बैठे और मैच के दौरान गुस्से में अपने साथी खिलाड़ी को जोरदार थप्पड़ मार (Haris Rauf Slapped) दिया। इतना ही नहीं उन्होंने पहले खिलाड़ी को गाली भी दी, और फिर गुस्से में उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जिसकी चौतरफा आलोचना हो रही है।

PSL 2022, Lahore Qalandars vs Peshawar Zalmi: लीग के आखिरी मैच का मामला

लाहौर कलंदर्स टीम सोमवार को हुए लीग स्टेज के आखिरी मैच में पहले गेंदबाजी कर रही थी। टीम के गेंदबाज की एक गेंद पर खिलाड़ी कामरान गुलाम ने कैच छोड़ दिया। इसके बाद जब हैरिस रउफ को विकेट मिला तो वह जश्न मानाने लगे, इस बीच कामरान भी उनके पास आए। कामरान को देख ही हैरिस रउफ आग बबूला हो गए और पहले उनके साथ हाथ मिलाया और फिर गाली देकर जोरदार थप्पड़ (Haris Rauf Slapped) मारा। ये सब वीडियो में कैद हुआ, और साफ़ देखा जा सकता है कि इस थप्पड़ के लगते ही कामरान दूर झटक गए।

Haris Rauf Slapped: शाहीन शाह अफरीदी भी हैरिस रउफ के पास पहुंच रहे थे, और अचानक से ये सब देखकर वह भी हैरान रह गए। उन्होंने और अन्य खिलाड़ियों ने हैरिस को समझाया, इस वह मुस्कुरा भी दिए। वहीं कामरान गुलाम भी हैरान थे, बावजूद इसके वह मैदान पर हंसते रहे और फिर खिलाड़ी के पास पहुंचे।


Pakistan Super League: हैरिस रउफ की हो रही है आलोचना

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हैरिस रउफ की आलोचना हो रही है। फैंस इसे स्पोर्ट्समैन स्पिरिट के विरुद्ध बताकर उन पर उचित कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: