PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 मुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, नसीम शाह अस्तपाल में भर्ती- Check Out

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच सात मैचों की टी20 सीरीज का 5वां मुकाबला लाहौर के गद्दाफी…

पांचवें टी20 मैच से पहले पाकिस्तान को लगा एक बड़ा झटका, यह तेज गेदबाज अस्पताल में हुआ भर्ती, जाने वजह- Check Out...
पांचवें टी20 मैच से पहले पाकिस्तान को लगा एक बड़ा झटका, यह तेज गेदबाज अस्पताल में हुआ भर्ती, जाने वजह- Check Out...

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच सात मैचों की टी20 सीरीज का 5वां मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम (Lahore Gaddafi Stadium) में खेला जाना है। लेकिन पाकिस्तान (Pakistan Team) को  बड़ा झटका लगा है दरअसल, पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिससे पाकिस्तान टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

वहीं पाकिस्तान (Pakistan)  की मीडिया (Media) के मुताबिक, नसीम शाह (Naseem Shah) को तेज बुखार बताया गया है और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनका डेंगू टेस्ट भी हो चुका है और कुछ समय मे रिजल्ट भी आ जाएगा। ऐसे में अब उनका इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टी20 में खेलना मुश्किल सा नजर आ रहा है।

नसीम से पहले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोटिल होकर टीम से बाहर हैं। अगर नसीम टीम से बाहर हो जाते हैं तो इंग्लैंड के लिए ये एक सुनहरा मौका साबित होगा जबकि पाक टीम को मुकाबला बचाना मुश्किल होगा। गौरतलब है कि, पाकिस्तान को शाहीन अफरीदी के रूप में पहले ही झटका लगा हुआ है ऐसे में नसीम शाह के टीम से बाहर होने के बाद टीम की परेशानी कम होने की बजाय बढ़ती नजर आ रही हैं।

फिलहाल पाकिस्तान लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में बुधवार को चल रही सात मैचों की टी20 सीरीज के पांचवें टी20 में इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ेगा। द मेन इन ग्रीन ने कराची लेग का फाइनल मैच जीतकर सात मैचों की टी20 सीरीज को 2-2 से बराबर कर लिया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: