Pablo Mari Stabbed: आर्सेनल के फुटबॉलर पर चाक़ू से हमला, सिरफिरे ने कई लोगों पर किया वार- Check Out

Pablo Mari Stabbed: इटली के मिलान शहर (Milan city of Italy) से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक सिरफिरे ने…

Pablo Mari Stabbed: आर्सेनल के फुटबॉलर पर चाक़ू से हमला, सिरफिरे ने कई लोगों पर किया वार- Check Out
Pablo Mari Stabbed: आर्सेनल के फुटबॉलर पर चाक़ू से हमला, सिरफिरे ने कई लोगों पर किया वार- Check Out

Pablo Mari Stabbed: इटली के मिलान शहर (Milan city of Italy) से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक सिरफिरे ने लोगों पर एक सुपरमार्केट में चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में आर्सेनल (Arsenal) के स्टार फुटबॉलर पाब्लो मारी (pablo mari) समेत चार लोग घायल हो गए, जिनको अस्पताल ले जाया गया है। वहीं इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दरअसल यह वारदात गुरुवार की शाम की है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे मिलानोफियोरी डि असागो शॉपिंग सेंटर (Milanofiori di Assago Shopping Center) में भगदड़ मच गई।खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

Pablo Mari Stabbed: मरने वाला सुपरमार्केट का कर्मचारी

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना मिलान के उपनगर असागो में एक सुपरमार्केट (शॉपिंग सेंटर) में हुई। हमले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू किया। हालांकि एक घायल स्टाफ की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल में भर्ती लोगों में तीन की हालत गंभीर है. वहीं, इस केस में 46 वर्षीय इतालवी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Pablo Mari Stabbed: फुटबॉलर मारी की हालत ठीक 

आपको बता दें कि वहीं फुटबॉलर मारी की हालत ठीक बताई गई है। लेकिन चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऐसा माना जा रहा था कि कुल छह लोगों पर हमला किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक 46 वर्षीय व्यक्ति एक दुकान में घुस गया, उसने अलमारियों से चाकू लिया और लोगों को छुरा घोंपना शुरू कर दिया।

वहीं बताया जा रहा है कि ग्राहकों ने उसे रोकने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति ने सुपरमार्केट कैरेफोर से चाकू लिया और फिर मारी सहित ग्राहकों पर बेतरतीब ढंग से हमला किया।

वारदात के दौरान मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि जब हमलावर ने हमला करना शुरू किया तो भगदड़ मच गई थी। पहले हमें कुछ समझ में नहीं आया। फिर थोड़ी देर बाद पता चला कि शॉपिंग सेंटर में एक व्यक्ति चाकू से हमला कर रहा है। ये सुनते ही हम सभी डर गए थे। हमने लोगों को भागते देखा था।

Pablo Mari Stabbed: पाब्लो मरी पर हुए हमले को लेकर आर्सेनल ने बयान जारी किया

गौरतलब है कि वहीं फुटबॉलर पाब्लो मरी पर हुए हमले को लेकर आर्सेनल ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि हमने पाब्लो के एजेंट से बात की है, उनकी हालत अब ठीक है, अस्पताल में भर्ती हैं, उनका इलाज चल रहा है। हमारी संवेदनाएं पाब्लो और दूसरे पीड़ितों के साथ हैं, जो उस भयानक वारदात के शिकार हुए हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: