नसीम शाह ने उड़ाया आजम खान के मोटापे का मजाक, खुद अपने ही लोग कर रहे हैं थू-थू

Naseem Shah vs Azam Khan: क्रिकेट को जेंटलमैन का खेल कहा जाता है, यहां खिलाड़ियों से उम्मीद की जाती है कि वह…

Naseem Shah: नसीम शाह ने उड़ाया आजम खान (Azam Khan Cricketer) के मोटापे का मजाक, खुद अपने ही लोग कर रहे हैं थू-थू
Naseem Shah: नसीम शाह ने उड़ाया आजम खान (Azam Khan Cricketer) के मोटापे का मजाक, खुद अपने ही लोग कर रहे हैं थू-थू

Naseem Shah vs Azam Khan: क्रिकेट को जेंटलमैन का खेल कहा जाता है, यहां खिलाड़ियों से उम्मीद की जाती है कि वह ग्राउंड पर अपने विरोधी को भी सम्मान दे। खेल में हराने के लिए पूरी जान लगा दे, हर पैंतरा अपनाए लेकिन इसका भी ध्यान रखे कि किसी की भावना को आहत ना करें। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2023) में पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों के बीच बहस का अंत खराब तरीके से हुआ। नसीम ने आजम (Azam Khan Cricketer) के मोटापे का मजाक उड़ाया, जिसके बाद पाकिस्तानी ही उनकी इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं।

नसीम शाह और आजम खान दोनों ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्लेयर हैं, जो अभी बांग्लादेश में खेली जा रही टी20 लीग में अलग अलग टीम के लिए खेल रहे हैं। आजम खुलना टाइगर्स और नसीम कीमिला विकटीरियंस के लिए खेल रहे हैं। मंगलवार को हुए मुकाबले में दोनों टीमें आमने सामने थी। पहली पारी के अंतिम ओवर में नसीम और आजम की भिड़ंत हो गई, जिसका अंत अच्छे तरीके से नहीं हुआ।

Naseem Shah vs Azam Khan in BPL 2023: नसीम शाह ने उड़ाया आजम खान के मोटापे का मजाक

आजम (Azam Khan Cricketer) पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोईन खान के बेटे हैं। मंगलवार को हो रहे मुकाबले के अंतिम ओवर में आजम खान के सामने नसीम शाह गेंदबाजी कर रहे थे। नसीम की गेंद खेलने के बाद सामने आ रहे आजम खान तब गुस्सा हो गए, जब नसीम उनसे टकराने लगे। आजम खान ने उनको हाथ से दूर किया, और हाव भाव से भी गुस्सा झलकाया।

शायद नसीम ने इसकी उम्मीद नहीं की थी, हालांकि इसके बाद भी नसीम नहीं माने। आजम के पीछे चलते हुए उन्होंने दोनों हाथ हवा में उठाते हुए उनकी चाल और मोटापे का मजाक बनाया। इसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल है, खुद पाकिस्तान लोगों को भी ये पसंद नहीं आ रहा।

Virat Anushka: वामिका संग विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने की पहाड़ों की चढ़ाई, देखें फोटो

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: